Tiger Shroff Birthday: जब टाइगर श्रॉफ को बताया था ट्रांसजेंडर, जानें असली नाम से लेकर बॉलीवुड तक का सफर

Tiger Shroff Birthday Special: एक्टर टाइगर श्रॉफ आज अपना 33 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं टाइगर श्रॉफ की लाइफ के बारे कुछ दिलचस्प किस्से.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2023, 09:35 AM IST
  • टाइगर श्रॉफ ने सेलिब्रेट किया 33वां जन्मदिन
  • डायरेक्टर ने टाइगर श्रॉफ को कहा था ट्रांसजेंडर
Tiger Shroff Birthday: जब टाइगर श्रॉफ को बताया था ट्रांसजेंडर, जानें असली नाम से लेकर बॉलीवुड तक का सफर

नई दिल्ली Tiger Shroff Birthday Special: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ आज अपना 33 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. टाइगर बॉलीवुड सिनेमा में एक्शन एक्टर के रूप में जाने जाते हैं. लेकिन उन्हें शुरुआती समय में फेमिनिन लुक की वजह से काफी ट्रोल किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसान एक बार एक डायरेक्टर ने उनका मजाक उड़ा दिया था. डायरेक्टर ने टाइगर को ट्रांसजेंडर के साथ-साथ मोस्ट ब्यूटीफुल वूमेन तक बोल दिया था. 

राम गोपाल वर्मा ने कही थी ये बात 
साल 2017 में बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप शेयर किया था. एक्टर ने दावा किया था यह ऑडियो डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा का है. शराब के नशे में उन्हें टाइगर और उन्हें भिड़ाने की बात की थी. इस ऑडियो क्लिप में टाइगर श्रॉफ को ट्रांसजेंडर बताया था इसी के साथ उन्हें मोस्ट ब्यूटीफुल वूमेन भी कहा था. 

मां आयशा भड़क गई थी
इस ऑडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टाइगर की मां इस बात से काफी गुस्सा हो गई थी. उन्होंने ऑडियो का जवाब देते हुए कहा था कि कुत्ते तो भौंकते रहते है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. विवाद बढ़ने के बाद राम गोपाल वर्मा ने माफी मांग ली थी. उन्होंने माफी मांगते हुए लिखा- ये सारी बाते मजाक के रूप में कही गई थी. मैं विद्युत जामवाल और टाइगर से माफी मांगना चाहता हूं. 

टाइगर श्रॉफ का असली नाम 
टाइगर श्रॉफ जाने माने एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे हैं. टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है. घर में उन्हें टाइगर नाम से पुकारा जाता है. इसी वजह से उन्हेंने बॉलीवुड में टाइगर नाम से अपना डेब्यू किया. 

टाइगर श्रॉफ का फिल्मी सफर 
टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में साजिद नाडियावाला की फिल्म हीरोपंती से अपना करियर शुरू किया था. उनकी डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इसके बाद टाइगर श्रद्धा कपूर के साथ बागी फिल्म में नजर आए. फिल्म बागी भी थिएटर में हिट रही थी. टाइगर ए फ्लाइंग जट्ट, बागी 3, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और वॉर में नजर आ चुके हैं. 

टाइगर श्रॉफ अफेयर 
टाइगर की लव लाइफ किसी से छिपी नहीं है. टाइगर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. टाइगर का नाम लंबे समय से दिशा पाटनी के साथ जोड़ा गया. हाल ही में दावा किया गया था कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. दिशा और टाइगर ने अपने रिलेशन को लेकर किसी तरह का रिएक्शन नहीं दिया है.

इसे भी पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती की बहू हुईं कैमरे के सामने बोल्ड, इतने हॉट लुक में आईं नजर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़