Animal: रणबीर संग इंटिमेट सीन नहीं, ये था तृप्ति डिमरी के लिए सबसे चैलेंजिंग, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रणबीर कपूर की एनिमल 1 दिसंबर 2023 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी.  फिल्म में तृप्ति ने रणबीर कपूर के साथ कई इंटीमेंट सीन देकर लाइमलाइट ले ली है. वहीं एक्ट्रेस ने अपने इंटीमेन सीन को लेकर बात की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2023, 04:25 PM IST
  • एनिमल में कैसे शूट हुआ एंटीमेट सीन
  • तृप्ति डिमरी ने किया खुलासा
Animal: रणबीर संग इंटिमेट सीन नहीं, ये था तृप्ति डिमरी के लिए सबसे चैलेंजिंग, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नई दिल्ली: रणबीर कपूर की एनिमल 1 दिसंबर 2023 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. फिल्म जब से रिलीज हुई बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है. फिल्म अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है. फिल्म रणबीर कपूर और बॉबी देओल के काम की काफी तारीफ हो रही है. इन सबसे बीच तृप्ति डिमरी चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म में तृप्ति ने रणबीर कपूर के साथ कई इंटीमेंट सीन देकर लाइमलाइट ले ली है. वहीं एक्ट्रेस ने अपने इंटीमेन सीन को लेकर बात की है. 

कैसे कंफर्टेबल हुई थी एक्ट्रेस 
मीडिया से बातचीत में एक्ट्रेस ने एनिमल में अपने इंटीमेट सीन पर बात की है.  तृप्ति ने कहा कि मैं इसे साल 2020 में रिलीज हुई बुलबुल में रेप सीन की तरह डील कर रही है.  एक्ट्रेस ने कहा कि प्रोजेक्ट साइन करते समय संदीप ने मुझसे कहा था कि एक सीन है और इसे इस तरह से शूट करना चाहता हूं, मैं इसे एसथेटिकली अमेजिंग बनाउंगा. मैं ब्यूटी एंड द बीस्ट जैसी इमेज क्रिएट करना चाहता हू. मैं इसे आप पर छोड़ता हूं चाहे आप कंफर्टेबल हो या न हो आप मुझे बताएं. हम इसके आसपास काम करेंगे. जब मैंने रेफरेंस देखे तो ऐसे थी वाऊ ये दो कैरेक्ट के बीच अहम मोमेंट था. इसने ही मुझे कंफर्टेबल किया. 

कैसे शूट हुए थे इंटीमेट सीन 
तृप्ति ने आगे कहा कि मुझसे पूछते रहे कि क्या मैं ठीक हूं. सीन के दौरान डायरेक्टर, डीओपी और एक्टर समेत 5 से ज्यादा लोग न हो, सेट पर किसी और जाने की इजाजत नहीं थी, सभी मॉनिटर बंद थे. अगर आपको लगता है कि आप कंफर्टेबल नहीं हैं तो हमें बताएं. हम आपके पेस के मुताबिक चलेंगे. हर 5 मिनट में रणबीर कपूर मेरा हालचाल लेते और पूछते थे कि क्या आप ठीक हैं क्या आप कंफर्टेबल हैं. ये सब चीजें काफी मायने रखती है, लोग इन चीजों के लिए सेंसेटिव हैं. 

सीक्वल में नजर आ सकती हैं तृप्ति 
खबरों की माने तो तृप्ति एनिमल के सीक्वल में कमबैक कर सकती हैं. फिल्म की कमाई की बात करें तो एनिमल ने 8 दिनों में 350 से ज्यादा करोड़ से ज्यादा कारोबार किया है. वहीं वर्ल्डवाइड लेवल पर फिल्म ने 500 करोड़ की कमाई की है. 

इसे भी पढ़ें: तब्बू की बहन फराह नाज का विंदु दारा सिंह से शादी के 6 साल बाद हो गया था तलाक, जानें अब क्या करती हैं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़