मशहूर टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह ने की गोली मारकर शख्स की हत्या! पुलिस ने किया गिरफ्तार

मशहूर टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह को लेकर खबर आई है कि उन्होंने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी है. ऐसे में अब पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि भूपेंद्र कई शोज में नजर आ चुके हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2023, 01:17 PM IST
    • भूपेंद्र सिंह को किया गया गिरफ्तार
    • एक्टर की गोली से हुई शख्स की मौत
मशहूर टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह ने की गोली मारकर शख्स की हत्या! पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री से एक होश उड़ा देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, मशहूर टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह पर एक शख्स की हत्या करने का आरोप है. बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार भी कर लिया है. कहा जा रहा है कि भूपेंद्र ने बिजनौर में एक शख्स की गोली मारकर हत्या की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विवाद एक पेड़ की वजह से शुरू हुआ था.

4 लोगों को लगी गोली

इस झड़प के दौरान भूपेंद्र सिंह ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी, ऐसे में एक ही परिवार के 4 लोगों को गोली लगी और इनमें से एक की मौत हो गई. खबरों के अनुसार, पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंच गई और भूपेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया. उनके साथ 2 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. दूसरी ओर मृतक के चाचा ने भूपेंद्र सहित अन्य 4 लोगों के खिलाफ पुलिस में FIR भी दर्ज करवा दी है.

पेड़ को लेकर हुआ विवाद

रिपोर्ट्स हैं कि भूपेंद्र सिंह बीते 19 नवंबर को मुंबई से अपने पैतृक गांव बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र का कुआं खेड़ा पहुंचे थे. यहां खेत की मेढ़ पर लगे एक पेड़ की वजह से भूपेंद्र और गांव के ही एक शख्स गुरदीप के बीच झगड़ा हो गया. दोनों का कहना था कि वह पेड़ उनका था. ऐसे में झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट होने लगी. इसके बाद भूपेंद्र ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान गुरदीप के 23 साल के बेटे की मौत हो गई.

कई शो में दिख चुके हैं भूपेंद्र

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भूपेंद्र के बच्चे विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. उनकी पत्नी जयपुर में रहती हैं और वह खुद काम के सिलसिले में मुंबई में ही रहते हैं. भूपेंद्र को 'मधुबाला: एक इश्क एक जुनून', 'काला टीका', 'एक हसीना' और 'कार्तिक पूर्णिमा' जैसे मशहूर टीवी शो में अहम किरदार निभाते हुए देखा जा चुका है. अब उन्हें लेकर आई इस तरह की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Dinesh Phadnis Passed Away: नहीं रहे CID फेम फ्रेड्रिक्स, 57 साल की उम्र में दिनेश फड़नीस का हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़