करण कुंद्रा को क्यों मिस कर रहे हैं फैंस? जानिए इमोशनल होने की वजह

कल करण ने 'डांस दीवाने जूनियर्स' का आखिरी एपिसोड शूट किया जिसकी जानकारी फैंस को मिलते ही सब इमोशनल हो गए. ट्विटर पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे. करण कुंद्रा को फैंस का ये अंदाज बेहद पसंद आया. उन्होंने स्वीटनेस से भरा रिप्लाई अपने फैंस को भेजा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2022, 12:09 PM IST
  • करण कुंद्रा को हमेशा से ही एक सपोर्टिव ब्वॉयफ्रेंड को तौर पर जाना जाता है
  • तेजस्वी के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले अनुषा दांडेकर को डेट कर रहे थे
करण कुंद्रा को क्यों मिस कर रहे हैं फैंस? जानिए इमोशनल होने की वजह

नई दिल्ली: पिछले दो दिनों से ट्विटर पर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की ही चर्चा हो रही है. कभी अपने गाने 'बारिश आ जाए' (Baarish Aa Jaye) की वजह से तो कभी अपने शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' की वजह से वो हर जगह छाए हुए हैं. 'बिग बॉस 15' से अपने करियर को नया मुकाम देने वाले करण कुंद्रा भारतीयों के दिलों के किंग बन चुके हैं. इस बात को दर्शाता है हाल ही में ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #WE WILL MISS YOU HOST KARAN

क्यों करण को मिस करेंगे फैंस

काफी समय से करण कुंद्रा 'डांस दीवाने जूनियर्स' को होस्ट कर रहे हैं. दर्शकों को उनका प्यार भरा अंदाज काफी भा रहा है. चाहे नोरा फतेही के साथ उनका चुलबुला अंदाज हो या नीतू कपूर के साथ उनकी बॉन्डिंग हर जगह उनके ही चर्चे हैं. कल करण ने 'डांस दीवाने जूनियर्स' का आखिरी एपिसोड शूट किया.

जिसकी जानकारी फैंस को जैसे ही मिली तो ट्विटर पर 'वी विल मिस यू होस्ट करण' की बाढ़ आ गई. करण कुंद्रा को फैंस के प्यार भरे अंदाज का जब पता लगे तो उन्होंने स्माइल करते हुए कहा 'सो स्वीट!!'

करण कुंद्रा का अब तक का सफर

टीवी जगत में करण कुंद्रा एक काफी जाना पहचाना नाम हैं. 'रोडीज', 'लव स्कूल' जैसे रिएलिटी शो तो वो पहले भी करते रहे लेकिन 'बिग बॉस 15' से तेजस्वी के साथ उनका लव एंगल लोगों को पसंद आने लगा. इसके बाद 'लॉक अप सीजन एक' में बतौर जेलर उनकी मैच्योरिटी ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया. इसके बाद 'डांस दीवाने जूनियर्स' से करण लोगों के दिलों के सरताज बन गए.

करण की लव लाइफ

करण कुंद्रा हमेशा से ही एक सपोर्टिव ब्वॉयफ्रेंड रहे हैं. तेजस्वी प्रकाश के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले करण अनुषा दांडेकर को डेट कर रहे थे. करण हमेशा कहते थे की अनुषा का ब्वॉयफ्रेंड होना अपने आप में बड़ी बात है, लेकिन 2020 में दोनों के रास्ते अलग हो गए. जिसके बाद 'बिग बॉस 15' से करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का प्यार किसी से भी नहीं छिपा है.

ये भी पढ़ें: कभी 'गली ब्वॉय' की रजिया, कभी 'सेक्रेड गेम्स' की यादव मेमसाब, कौन है 'सास बहू अचार' की सुमन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़