Vaishali Takkar Suicide: जानिए किसके पास थी वैशाली की इंटीमेट तस्वीरें, एक्ट्रेस को सता रहा था ये डर

Vaishali Takkar Suicide: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत से टीवी इंडस्ट्री और परिवार सदमे में है. वैशाली के दोस्त निशांत मल्कानी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि एक्ट्रेस डिप्रेशन में थी, इसी के साथ शादी टूटने का भी खौफ था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 01:41 PM IST
  • डिप्रेशन में थी वैशाली ठक्कर
  • निशांत मलकानी का खुलासा
 Vaishali Takkar Suicide: जानिए किसके पास थी वैशाली की इंटीमेट तस्वीरें, एक्ट्रेस को सता रहा था ये डर

नई दिल्ली: Vaishali Takkar Suicide: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत ने टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. वैशाली की मौत से परिवार समेत टीवी इंडस्ट्री सदमे में हैं. वहीं अब वैशाली के एक दोस्त निशांत मल्कानी ने एक्ट्रेस के बारे में बताया है. जिसे सुन आपको भी हैरानी होगी. 

डिप्रेशन में थी वैशाली 
एक इंटरव्यू में निशांत ने बताया कि वैशाली काफी समय से डिप्रेशन में थी, इतना ही नहीं वह साइकेट्रिस्ट से हेल्प ले रही थी. निशांत ने आगे बताया है कि राहुल वैशाली को मूव ऑन नहीं होने दे रहा था. वह डिप्रेशन में थी उस दौरान एक्ट्रेस ने साइकेट्रिस्ट से मदद भी ली थी.

 मुझे अब उनकी परेशानी समझ आ रही है , जब मुझे पता चला कि राहुल वैशाली के होने वाले हसबैंड को उसकी इंटीमेट फोटो दिखाना चाहता था. अगर किसी रिलेशनशिप में होते हैं तो इंटीमेसी आम बात होती है. इसका ये मतलब नहीं है कि अगर आपका ब्रेकअप होता है तो आप इंटीमेट तस्वीरों को लेकर किसी को परेशान करें. 

सुसाइड से 4 दिन पहले की थी बात 
निशांत ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने एक्ट्रेस के सुसाइड करने से 4 दिन पहले बात की थी. निशांत ने कहा कि- मैं उसे कहता था कि उसने अपना वजन कम कर लिया है, वह बोलती थी कि वह रिकवर कर लेगी. वैशाली ने बताया था कि वह शादी से पहले मुंबई आएगी. 

राहुल ने किया इमोशनली ब्लैकमेल 
निशांत ने इंटरव्यू में बताया है कि जब वैशाली ने राहुल को डेट करना शुरू किया था उस समय राहुल मैरिड नहीं ता, उनके रिश्ते को लेकर पेरेंट्स राजी नहीं थी. जिस वजह से दोनों की शादी नहीं हो पाई. राहुल शादी के बाद भी वैशाली को इमोशनली ब्लैकमेल करने लगा था और मूव ऑन करने नहीं देता था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल की धमकियों से तंग आकर वैशाली ने इंदौर घर में फांसी लगा ली. 

इसे भी पढ़ें: Movie Review: 'थैंक गॉड' और 'राम सेतु' के बीच बॉक्स ऑफिस पर जंग जारी, जानिए किसका पलड़ा है भारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़