Year Ender 2023: इस साल Ranbir Kapoor से लेकर Kiara Advani की इन रोमांटिक फिल्मों को मिला दर्शकों का भरपूर प्यार

Year Ender 2023: साल 2023 खत्म होने को है. ये साल हिंदी सिनेमा के लिए काफी शानदार रहा है. इस साल कई ऐसी रोम कॉम फिल्में आई, जिन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 21, 2023, 04:38 PM IST
  • बॉलीवुड फिल्मों के लिए शानदार रहा साल 2023
  • इन रॉम कॉम फिल्मों को लोगों ने किया पसंद
Year Ender 2023: इस साल Ranbir Kapoor से लेकर Kiara Advani की इन रोमांटिक फिल्मों को मिला दर्शकों का भरपूर प्यार

नई दिल्ली: Year Ender 2023: साल 2023 भारतीय बॉक्स ऑफिस के लिए शानदार साल रहा है. इस साल जहां एक्शन एंटरटेनर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाया, तो वहीं इस साल आईं लव स्टोरीज ने भी दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई और हर तरफ से इन्हें भरपूर प्यार मिला. ऐसे में अब जब ये साल खत्म होने को है तो आइए एक नजर डालते हैं उन फिल्मी लव स्टोरीज जिन्होंने इस साल दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया और बॉलीवुड में रोमांटिक शैली को रिवाइव किया.

तू झूठी मैं मक्कार

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर 'तू झूठी मैं मक्कार' के साथ रोमांटिक जॉनर के लिए साल 2023 की शानदार शुरुआत हुई. फिल्म मेकर लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने रणबीर कपूर रोमांटिक ब्वॉय वाले जोन में ला दिया और दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया. म्यूजिक से लेकर स्टोरी टेलिंग और सेटअप तक, यह फिल्म पूरी तरह से बॉलीवुड के ट्रेडमार्क रोमांटिक स्टाइल का सबूत थी, जिसने न केवल बॉक्स ऑफिस पर बल्कि दर्शकों का प्यार भी जीता.

गदर 2

सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर गदर 2 साल की उन फिल्मों में से एक है, जो रोमांटिक पृष्ठभूमि के साथ आती है. फिल्म का म्यूजिक प्रशंसकों और दर्शकों को पसंद आया और फिल्म को हर किसी का भरपूर प्यार मिला. दर्शकों को तारा सिंह और सकीना की अपनी पसंदीदा जोड़ी को बड़े पर्दे पर वापस देखने का मौका मिला.

सत्यप्रेम की कथा  

कार्तिक आर्यन स्टारर सत्यप्रेम की कथा साल की सबसे बड़ी रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसने फैमिली दर्शकों को बड़ी संख्या में सिनेमाघरों में खींचा. नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तले बनी इस रोमांटिक एंटरटेनर में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं और दर्शकों के हर सेक्शन ने फिल्म को पसंद किया. 

जरा हट के जरा बचके

सारा अली खान और विक्की कौशल स्टारर ज़रा हटके ज़रा बचके साल की सबसे पसंदीदा देसी रोमांटिक एंटरटेनर में से एक है. एक छोटे शहर की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक ड्रामा ने दर्शकों को इससे बांधे रखा और एक बहुत जरूरी फैमिली एंटरटेनर दिया, जिसे दर्शकों का प्यार और तारीफ मिली. 

ये भी पढ़ें- Happy Birthday Govinda: जब अपने ही मामा की साली पर फिसला गोविंदा का दिल, फिर ऐसे बने 'जोरू का गुलाम'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़