'ये दिल आशिकाना' की एक्ट्रेस जिविधा शर्मा का 21 साल में बदला लुक, पहचानना होगा मुश्किल

साल 2002 में रिलीज सुपरहिट फिल्म 'ये दिल आशिकाना' हर किसी को याद होगी. फिल्म रिलीज हुई 21 साल से अधिक समय हो चुका है. चलिए देखते हैं एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 5, 2023, 02:14 PM IST
  • 21 साल बाद बदल चुका है एक्ट्रेस का लुक
  • 'ये दिल आशिकाना' एक्ट्रेस जिविधा का लुक
'ये दिल आशिकाना' की एक्ट्रेस जिविधा शर्मा का 21 साल में बदला लुक, पहचानना होगा मुश्किल

नई दिल्ली: साल 2002 में रिलीज सुपरहिट फिल्म 'ये दिल आशिकाना' कोई शायद ही भूल पाया हो. इस फिल्म में करण नाथ और जिविधा शर्मा लीड रोल में थे. फिल्म के गाने काफी पॉपुलर हुई थे. फिल्म को भी थिएटर में काफी पसंद किया गया था. फिल्म रिलीज हुई 21 साल से अधिक समय हो चुका है.  इतने सालों में लुक में काफी बदलाव आ गया है. जिविधा शर्मा के लेटेस्ट लुक को देख आपको हैरानी होगी. जिविधा पहले से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव 

जिविधा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत फोटो और वीडियो से भरा हुआ है. जिविधा 21 साल बाद भी यंग और ग्लैमरस लगती है. लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि इतने साल बाद भी एक्ट्रेस इतनी यंग कैसे दिख सकती है. 

लाल साड़ी में दिखा खूबसूरत अंदाज 
ये दिल आशिकाना की एक्ट्रेस जिविधा शर्मा लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जिविधा की ये फोटो हाल ही में आईफा अवार्ड की है. फोटो में स्माइल करते हुए जिविधा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

'ये दिल आशिकाना' से मिला था फेम 

जिविधा शर्मा कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें फेम 'ये दिल आशिकाना' से मिला था. फिल्म के गाने 90 दशक के पॉपुलर गाने थे. गाने की वजह से फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

इसे भी पढ़ें:  Siddhant-Navya: मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए नव्या नंदा-सिद्धांत चतुर्वेदी, वीडियो हुआ वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़