आखिर क्यों डेढ़ महीने से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थीं जरीन खान? अब खुद किया खुलासा

जरीन खान (Zareen Khan) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर बताया है कि उनकी अम्मी को एक बार फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिछले डेढ़ महीने से उनकी मां (Zareen Khan's Mother) की तबीयत खराब है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2021, 10:11 AM IST
  • एक बार फिर अस्पताल में भर्ती हुईं जरीन खान की मां
  • पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा- 'उनके लिए दुआ करें'
आखिर क्यों डेढ़ महीने से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थीं जरीन खान? अब खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) की खूबसूरती के चर्चे हर तरफ होते रहते हैं. भले ही अभिनेत्री फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं. हालांकि जरीन लगभग डेढ़ महीने सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थीं. अब इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है.

इस कारण सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थीं जरीन 

जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों काफी परेशान चल रही हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनकी अम्मी को एक बार फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि पिछले डेढ़ महीने से उनकी मां (Zareen Khan's Mother) की तबीयत खराब है. उन्होंने अपने फैंस को ईद और 14 मई को उनके जन्मदिन की बधाई देने के लिए धन्यवाद दिया. 

पोस्ट शेयर कर फैंस को कहा शुक्रिया

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan (@zareenkhan)

उन्होंने बताया कि पिछले डेढ़ महीने से उनकी मां (Zareen Khan's Mother) की तबीयत खराब होने के कारण वह सोशल मीडिया से दूर हैं. जरीन खान (Zareen Khan) ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'मुझे पता है कि मुझे देर हो गई है, लेकिन मेरे जन्मदिन और ईद की बधाई देने और प्यार भेजने के लिए आप सभी का शुक्रिया. मुझे इस बात का खेद है कि मैं व्यक्तिगत तौर पर सभी के मैसेज का जवाब नहीं दे पा रही हूं.'

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर मिलिंद सोमन ने अनजान महिला से लगवाए पुशअप्स, फैंस बोले 'ये ठीक नहीं'

फैंस से की अपील- मां के लिए दुआ करें

वह आगे लिखती हैं- 'मैं पिछले डेढ़ महीने से अपनी मां के स्वास्थ्य को लेकर व्यस्त हूं. उनकी तबीयत ठीक नहीं है. जिसके चलते बार-बार उनका अस्पताल आना-जाना हो रहा है. उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि मेरी मां के लिए दुआ करें. ताकि वह जल्दी से जल्दी स्वस्थ हो जाएं और घर आ जाएं.' फैंस कमेंट कर उनकी मां के लिए दुआ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- पहली पुण्यतिथि से पहले रिया चक्रवर्ती को सताई सुशांत की याद, कहा 'बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती है'

जरीन खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' है, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. बता दें, जरीन खान ने 2010 में सलमान खान की वीर से बॉलीवुड डेब्यू किया था. 

ट्रेंडिंग न्यूज़