अंडरग्राउंड हुए एक्टर Manoj Bajpayee, जानिए क्या है वजह

अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) अपनी आगामी फिल्म के लिए खास तैयारी कर रहे हैं. मनोज वाजपेयी को फिल्मी जगत में 30 साल से ज्यादा समय हो चुका है. लेकिन उनके पैशन में कोई बदलाव नहीं आया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2021, 02:35 PM IST
  • अपनी आगामी फिल्म के लिए अंडरग्राउंड हुए मनोज वाजपेयी
  • 50 दिनों तक नहीं रखेंगे किसी से संपर्क
अंडरग्राउंड हुए एक्टर Manoj Bajpayee, जानिए क्या है वजह

मुंबई: मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी के लिए सोशल मीडिया और पूरी दुनिया से अपने आप अलग करने वाले हैं. खबर है कि मनोज वाजपेयी 50 दिनों के लिए अंडरग्राउंड हो गए हैं. मनोज वाजपेयी अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए सबके दिलों पर राज करते हैं.

एक्टिंग के जरिए करते हैं फैंस के दिलों पर राज 

मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने हर फिल्म में निभाए गए रोल से खुद को साबित किया और अपनी गहरी छाप छोड़ी है. मनोज ने 15 दिनों की वर्कशॉप लेने के बाद अंडरग्राउंड होने का फैसला लिया था. हाल ही में मनोज ने फिल्म की कास्ट और डायरेक्टर के साथ 15 दिनों की एक वर्कशॉप में हिस्सा लिया था.

ये भी पढ़ें- फिल्म एक विलने के सीक्वल से Arjun Kapoor ने किया आदित्य रॉय कपूर को रिप्लेस

50 दिनों के लिए हुए अंडरग्राउंड 

सूत्रों की मानें तो मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) की आगामी फिल्म में उनका किरदार काफी कठिन है. इसलिए उन्होंने फैसला लिया कि इस रोल में ढलने के लिए अगले 50 दिनों तक अंडरग्राउंड रहेंगे और किसी से कोई संपर्क नहीं रखेंगे. बता दें कि फिल्म को कनु बहल डायरेक्ट करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Sapna Choudhary पर दर्ज हुआ 4 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला

फिलहाल नई फिल्म को लेकर कोई खास जानकारी तो सामने नहीं आई है. मनोज की तैयारी देख मेकर्स काफी खुश हैं. फिलहाल फिल्म का नाम सामने नहीं आया है.

वर्क फ्रंट

अगर बात वर्क फ्रंट की करें तो जल्द ही उनकी वेब सीरीज 'फैमिली मैन' का सेकंड सीजन रिलीज किया जा सकता है. सीरीज का ट्रेलर आउट किया जा चुका है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. इसके अलावा मनोज ने एक और फिल्म 'डायल 100' भी साइन की है.  

ये भी पढ़ें- VLCC Femina Miss India 2020 की रनरअप रहीं रिक्शा चालक की बेटी मान्या

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़