तैमूर को मिला भाई, Kareena Kapoor ने दिया बेटे को जन्म

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक बार फिर से माता-पिता बन गए हैं. रविवार की सुबह ही करीना ने अपने बच्चे को ज्नम दिया है. ऐसे में अब तैमूर (Taimur) भी बड़े भाई बन गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2021, 11:44 AM IST
  • करीना को शनिवार मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था
  • करीना ने रविवार की सुबह ही अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है
तैमूर को मिला भाई, Kareena Kapoor ने दिया बेटे को जन्म

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक बार फिर से माता-पिता बन गए हैं. करीना को बीते शनिवार को मुंबई में स्थित ब्रीच कैंड अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. रविवार को तड़के सुबह उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया.

करीना ने दिया बेटे को ज्नम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करीना ने बेटे को जन्म दिया है. ऐसे में अब नन्हें तैमूर बड़े भाई बन गए हैं. करीना और अपने होने वाले बच्चे की देखभाल के लिए सैफ ने काफी समय पहले ही अपने काम से ब्रेक ले लिया था. पिछले कुछ दिनों से वह अपना पूरा वक्त करीना को दे रहे हैं. वहीं, करीना की डिलीवरी से पहले ही कपल अपने नए घर में भी शिफ्ट हो गया है.

ये भी पढ़ें- क्या करीना कपूर बन चुकी हैं दूसरी बार मां? ननंद ने दिया Hint

अगस्त में सैफ-करीना ने दी थी खुशखबरी

बता दें कि करीना और सैफ ने अगस्त 2020 में अपने दूसरे बच्चे के आने का ऐलान किया था. इसके बाद करीना कई बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखी थीं. हालांकि, पहली प्रेग्नेंसी में भी करीना ने अपने काम से ब्रेक नहीं लिया था.

चौथी बार पिता बने सैफ

करीना दूसरी बार मां बनी हैं, जबकि सैफ अली खान चौथी बार पिता बन गए हैं. सैफ के अपनी पहली अमृता सिंह से भी दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं.

जबकि करीना और उनके बेटे तैमूर ने 2016 में ज्नम लिया था.

2012 में हुई थी सैफ-करीना की शादी

गौरतलब है कि सैफ ने 1991 में अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी, लेकिन इनका रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल पाया और 2004 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. इसके बाद सैफ ने 2012 में करीना से शादी कर ली.

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor ने दीया मिर्जा और वैभव रेखी को दिया खास तोहफा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़