BiggBoss 14 Finale: शो के मेकर्स से नराज होकर ये कंटेस्टेंट्स नहीं पहुंचे फिनाले में!

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss) का रविवार रात फिनाले होने जा रहा है. शो में राखी सावंत (Rakhi Sawant). निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), अली गोनी (Aly Goni), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) फाइनलिस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2021, 05:52 PM IST
  • ये चार कंटेस्टेंट्स नहीं आएंगे फिनाले में
  • कंटेस्टेंट्स ने जताई मेकर्स से नराजगी
BiggBoss 14 Finale: शो के मेकर्स से नराज होकर ये कंटेस्टेंट्स नहीं पहुंचे फिनाले में!

मुंबई: कलर्स का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss) का आज फिनाले होने जा रहा है. इन पांचो कंटेस्टेंट्स ने बाकी लोगों को कड़ी टक्कर देने के बाद फिनाले में अपने लिए जगह बनाई है. सभी फैंस अपने मनपसंदीदा कंटेस्टेंट्स को जीताने के लिए लगातार वोट कर रहे हैं. 

रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को आज अपना विजेता मिलने वाला है. अब बिग बॉस से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यह तो सभी जानते हैं कि बिग बॉस फाइनल की रात को पहले के सभी कंटेस्टेंट्स शो में आते हैं, लेकिन खबर आ रही है कि इस बार निशांत मल्कानी, शहजाद देओल, सारा गुरपाल और एजाज खान शो की फिनाले में शामिल नहीं होंगे. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 Finale: राखी सावंत ने रचा इतिहास, दो बार फाइनलिस्ट बनने वाली पहली खिलाड़ी

सारा गुरपाल

पिछले सीजन (बिग बॉस 13) में पंजाब से हिमांशी खुराना और शहनाज गिल को लाया गया था. शहनाज गिल ने शो में काफी सुर्खियां बटोरी थी. इस सीजन में पंजाब से सिंगर और मॉडल सारा गुरपाल नजर आईं.  शो के प्रीमियर पर उन्होंने सलमान खान और निशांत मल्कानी के साथ खूब मस्ती की थी, लेकिन 1 हफ्ते के अंदर सारा दर्शकों पर अपना जादू नहीं चला पाईं.

इसी कारण सारा पहले ही वीक में घर से बेघर हो गईं थी. खबर है कि सारा रविवार रात को फिनाले में नहीं आएंगी. सारा का कहना है कि उनका बेघर होना सीनियर्स का गलत फैसला था. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 Finale: चट्टान के समान है पहाड़ों की रहने वाली रुबीना दिलैक, जानिए खास बातें

निशांत मल्कानी

निशांत मल्कानी को टीवी इंडस्ट्री में शो 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' से पहचान मिली थी. इसके बाद निशांत ने सीधा बिग बॉस में एंट्री ली. निशांत टीवी के पॉप्युलर स्टार में से एक हैं. निशांत ने अपने अलग अंदाज से सलमान खान का दिल को जीत लिया, लेकिन दर्शकों के दिल में जगह नहीं बना पाएं.

इसी कारण कुछ हफ्तों के अंदर ही निशांत बिग बॉस घर से बेघर हो गए. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 Finale: मिलिए असल जिंदगी की निक्की तंबोली से, नहीं जानते होंगे ये बातें

शहजाद देओल

शहजाद देओल टीवी इंडस्ट्री के फेमस स्टार में से एक हैं. इस सीजन में शहजाद देओल ने बतौर कंटेस्टेंट्स हिस्सा लिया था, लेकिन देओल ना ही घर में अपनी जगह बना पाएं और ना ही दर्शेकों के दिल में.

कुछ समय तक शहजाद दओसल इतनी जल्दी अपने इविक्शन से हैरान थे. खबर है कि देओल भी फिनाले रात का हिस्सा नहीं होंगे. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 Finale: वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर फाइनलिस्ट बनें Ali Goni की पूरी जानकारी

एजाज खान

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर स्टार एजाज खान भी बिग बॉस 14 का हिस्सा थे. उनके इविक्शन से उनके सारे फैंस को चौंका कर रख दिया था. शुरुआत से ही बिग बॉस के घर में उनका खेल काफी दिलचस्प था, लेकिन अपने पहले शूटिंग कमिटमेंट के कारण उन्हें शो के बीच से ही बाहर होना पड़ा था, और मेकर्स ने रिप्लेसमेंट के तौर पर देवोलीना भट्टाचार्जी को एंट्री दी थी.

खबर थी कि एजाज खान शो में वापस आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब एजाज का कहना है कि मुझे घर में दोबारा प्रवेश करने का अवसर नहीं मिला.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: जानिए किस Finalist को हर सप्ताह मिल रही है कितनी फीस, कौन है सबसे मंहगा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़