दिशा पटानी और सारा अली खान forbes की लिस्ट में हुई पहली बार शामिल

Forbes इंडियन सेलिब्रिटी की टॉप-100 की लिस्ट जारी की जा चुकी है. इस बार की सूची में पुरूष सेलिब्रिटी को महिला सेलिब्रिटियों ने टक्कर दिया है और दिशा पटानी और पटौदी परिवार की बेटी सारा अली खान ने पहली बार अपनी जगह बनाई है.

दिशा पटानी और सारा अली खान forbes की लिस्ट में हुई पहली बार शामिल

मुबंई: कुछ दिनों पहले ही गूगल ने एक रिपोर्ट जारी की थी जिसमें बताया गया था कि भारतीय अभिनेत्री सारा अली खान को पाकिस्तान में बेहद पसंद किया जाता है और सारा को पाकिस्तान की सर्च किए जाने वाले व्यक्तियों में 6वां स्थान मिला. और अब एक और खबर आई है Forbes  इंडियन सेलिब्रिटी की टॉप-100 की लिस्ट में सारा को भी स्थान मिला है. इस सूची में सारा ने 66वां रैंक प्राप्त किया है. सारा अली खान ने पिछले साल ही फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा है, सारा के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है. सारा की नेट कमाई 5.75 करोड़ बताई गई है.

फोर्ब्स की लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर की जगह छीनीं विराट ने, पाया पहला रैंक लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी खबर.

इसके अलावा सारा की आखिरी रिलीज फिल्म सिम्बा थी जिसमें सारा को रणवीर सिंह के साथ देखा गया था. फिलहाल सारा अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं जिसमें लव आज कल 2 और कूली नंबर 1 का रीमेक शामिल है.

दिशा ने भी बनाई अपनी जगह

पायल रोहतागी ने फिर साधा कांग्रेस पर निशाना, लिंक पर क्लिक कर जाने क्या है पूरी खबर.

सारा के अलावा सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी ने भी फोर्ब्स की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. दिशा को इस सूची में पहली बार शामिल किया गया है, जारी की गई लिस्ट में दिशा को 43वां रैंक मिला है और फोर्ब्स के अनुसार दिशा की नेट इनकम 5.8 करोड़ बताई गई है. यह कमाई सिर्फ फिल्मों पर आधारित नहीं है बल्कि विभिन्न प्रकार के प्रो़डक्ट की ब्रांडिग और फिल्मों की कमाई मिलाकर है. आखिरी बार दिशा को फिल्म भारत में सलमान खान के साथ देखा गया था. फिल्म का गाना स्लो मोशन को बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया और अब तक यह गाना लोगों की जुबान पर है. इसके अलावा बता दें कि दिशा की अपकमिंग फिल्म मलंग का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है जिसमें दिशा के साथ आशिकी 2 एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर दिखेंगे.