फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, सपना चौधरी ने लॉन्च किया खुद का यूट्यूब चैनल

हरियावणी डांसर (Haryanvi Dancer) और सिंगर (Singer) सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपने फैंस को एक अच्छी खबर दी है.अपने डांस के जरिए सबके दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी ने अपना खुद का यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) लॉन्च किया है. 

Last Updated : Jan 12, 2021, 07:51 PM IST
  • सपना चौधरी ने किया खुद का YouTube चैनल लॉन्च
  • ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी के नाम से खोला नया चैनल
फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, सपना चौधरी ने लॉन्च किया खुद का यूट्यूब चैनल

हरियाणा: इस बात में कोई दोराय नहीं है कि सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है. दरअसल, देसी क्वीन (Desi Queen) के नाम से फेमस सपना ने यूट्यूब पर अपना चैनल (Youtube Channel) लॉन्च किया है.

ये भी पढ़ें- विरुष्का के बच्चे का नाम तय करेंगे अनुष्का के गुरु 'अनंत बाबा'!

सपना चौधरी ने लॉन्च किया यूट्यूब चैनल 

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary)  ने अपनी फैंस की तारीफ करते हुए उन्हें एक खुशखबरी दी. उन्होंने बताया कि मैंने यूट्यूब पर अपना चैनल लॉन्च  (Youtube Channel)  किया है. इस चैनल पर वह अपने आने वाले सारे गानों को अपलोड किया करेंगी. बता दें कि 20 जनवरी को सपना का नया गया आने वाले है.यूट्यूब  चैनल की शुरुआत इसी गाने के साथ होगी.

20 जनवरी को होगा नया गाना अपलोड

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के घर में टू़टे दो दिल, जैस्मिन ने अली के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट

आपको बता दें कि सपना चौधरी के इस गाने का नाम लोरी (Lori) है. गाने के बारे में बताते हुए सपना ने कहा कि यह मेरा अपना ही कॉन्सेप्ट था और खुद मैंने ही इस गाने पर काम किया है. गाने के स्टोरी पर सपना ने कहा कि हर मां पूरी दुनिया के मुकाबले 9 महीने ज्यादा जानती हैं. इस गाने में हमने मां और बेटे का कनेक्शन दिखाया है.

ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी है चैनल का नाम

ये भी पढ़ें- B'day Special: Youtube और सीरीज का जाना-माना चेहरा है Mithila Palkar

उन्होंने बताया कि हरियाणा में कई ऐसे लोग जो मुझे कहते हैं कि मैंने हरियाणा के लिए कुछ नहीं किया, लेकिन ऐसा नहीं है. मैंने हरियाणा के लिए भी काफी गाने बनाए हैं. आगे उन्होंने कहा अब हम अपना यूट्यूब चैनल लेकर आ रहे हैं. इस चैनल का नाम है ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी (Dreams Entertainment Haryanvi).

सही समय आने पर बताएंगी अपने बेटे का नाम

इंटरव्यू में एक फैन की ओर से बेटे का नाम पूछे जाने पर सपना चौधरी ने कहा कि अभी नहीं बताऊंगी. बेटे का नाम बहुत अलग है. समय आने पर मैं ढंग से बताऊंगी.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़