कोरोना काल में भी बहुत व्यस्त रहीं एकता कपूर, अब मिला यह बड़ा सम्मान

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने लंबे करियर में कई खिताब हासिल किए हैं. उन्होंने न सिर्फ टीवी पर बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी कला का जौहर दिखाया है. अब उनके इस काम के लिए उन्हें एक अहम सम्मान मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2021, 03:37 PM IST
  • एकता कपूर ने हमेशा अपने काम से लोगों को प्ररित किया है
  • एकता के प्रयासों के लिए उन्हें बडे़ सम्मान से नवाजा गया है
कोरोना काल में भी बहुत व्यस्त रहीं एकता कपूर, अब मिला यह बड़ा सम्मान

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की कंटेंट क्वीन कही जाने वाली मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने लंबे करियर में कई खिताब हासिल किए हैं. उन्होंने न सिर्फ टीवी पर बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी कला का जौहर दिखाया है. इसके अलावा एकता अपने प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी (ALT Balaji) के माध्यम से भी कंटेंट की एक विस्तृत सारिणी प्रस्तुत करती रहती हैं, जिसके लिए उन्हें खूब सराहा भी जाता है.

एकता को मिला यह अवॉर्ड

अब एकता को एक बार फिर से उनके इस काम के लिए सराहना मिली है. दरअसल, हाल ही में एकता को ऑल्ट बालाजी पर दमदार कंटेंट प्रस्तुत करने के लिए एक लीडिंग पब्लिकेशन से 'इंडस्ट्री लीडरशिप अवार्ड' से सम्मानित किया है.

इस पुरस्कार के साथ कंटेंट क्वीन की उपलब्धियों की सूची में एक और नाम जुड़ गया है.

ये भी पढ़ें- क्या आपने देखी पाकिस्तानी ऐश्वर्या राय? सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें

2020 में बहुत व्यस्त रही हैं एकता

इस सम्मान की जानकारी खुद एकता ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दी है. उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं अभिभूत हूं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो काम के मामले में साल 2020 मेरे लिए काफी बहुत व्यस्त रहा है'

एकता ने किया सभी का धन्यवाद

एकता ने आगे लिखा, 'मैं अनुमान लगाती हूं कि ऑल्ट बालाजी पर प्रस्तुत कार्यक्रमों में मेरे प्रयासों और मुझे प्रेरित करने के लिए यह सम्मान दिया गया है. इस सम्मान के लिए सभी का धन्यवाद."

एकता को हमेशा मिला है सम्मान

गौरतलब है कि एकता को हमेशा से उनके काम के लिए सराहा जाता है. बीते कुछ समय में उनकी वेब सीरीज 'बिच्छु का खेल' और 'मेंटलहुड' सहित कई शोज रिलीज किए गए है, जिन्हें दर्शकों के बीच खूब सफलता भी हासिल हुई है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 जीतने के बाद रुबीना दिलैक ने पहाड़ी गाने पर लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़