फिल्म 'हरामी' का ट्रेलर रिलीज, इमरान हाशमी का किरदार काबिले तारीफ

फिल्म 'हरामी' से एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अपना पहला इंडो-अमेरिकन फिल्म करने जा रहे हैं. फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2020, 12:16 PM IST
    • पहली इंडो-अमेरिकन फिल्म ‘हरामी’
    • फिल्म में इमरान एक जैब काटने वाले गैंग के मुखिया के तौर पर
फिल्म 'हरामी' का ट्रेलर रिलीज, इमरान हाशमी का किरदार काबिले तारीफ

मुंबई: अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की पहली इंडो-अमेरिकन फिल्म ‘हरामी’ (Movie Harami) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रोमांटिक हीरो और सीरियल किसर के नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी इस बार अलग तरह की फिल्म में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि रिलीज के पहले ही यह फिल्म इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में अपनी छाप छोड़ने जा रही है. वहीं अब इसके ट्रेलर ने भी लोगों का दिल जीत लिया है. 

महालया से पहले मां दुर्गा का अवतार लेने पर नुसरत जहां को लोगों ने धर्म के नाम पर किया ट्रोल, लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीरें.

फिल्म की कहानी
फिल्म हरामी के ट्रेलर की बात करें तो इसमें मुंबई की झुग्गियों में रहने वाले छोटे बच्चों को अपराध की दुनिया में पहुंचाने वाले एक अपराधी की कहानी बताई गई है. यहां इन बच्चों को डरा-धमका कर चोरी और पॉकेटमारी कराई जाती है. इस गिरोह के सरगना के तौर पर नजर आ रहे हैं इमरान हाशमी. यह किरदार काफी दमदार नजर आ रहा है, इमरान ने अपनी एक्टिंग से इस सरगना को एक परफेक्ट रूप दिया है. ये एक ऐसा विलेन है जो अंग्रेजी में बात करता है और बच्चों की छोटी सी गलती भी इससे बर्दाश्त नहीं होती. पको बता दें कि इस फिल्म का लेखन और निर्देशन श्याम मदिराजू ने किया है. फिल्म का निर्माण इमरान हाशमी के प्रोडक्शन हाउस ने यूएस बेस्ड प्रोडक्शन हाउस जर्म कलेक्टिव और अन्य प्रोडक्शन हाउस के साथ मिल कर किया है. 21 अक्टूबर को बुसान फिल्म फेस्टिवल में इसका वर्ल्ड प्रिमियर होगा.

इस फिल्म से करीब छह साल बाद इमरान अंतरराष्ट्रीय सिनेमा में वापसी करते देखे जा रहे हैं. फिल्म में वह एक जैब काटने वाले गैंग के मुखिया के तौर पर नजर आ रहे हैं जो देखना काफी दिलचस्प है. ट्रेलर में इमरान का एक दम खरतनाक और दमदार लुक  उनके फैंस को काफी लुभा रहा है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़