आसिम रियाज को मिला WWE रेसलर जॉन सेना का साथ

बिग बॉस सीजन 13 ने अब तक के बिग बॉस के ही कई इतिहास को बदलते आए हैं. इस सीजन की लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि बिग बॉस के मैकर्स ने सीजन को तीन महीने की जगह साढ़े चार महीने का कर दिया. सीजन के फिनाले में महज कुछ ही दिन बचे हैं और जिसे लेकर हर कंटेस्टेंट तो जी जान लगा ही रहे हैं उनके फैंन भी सोशल मीडिया पर किसी प्रकार का कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसी बीच असिम रियाज के फैंन को WWE रेसलर जॉन सीना ने एक तोहफा दिया

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2020, 11:45 AM IST
    • शाहरुख खान, रणवीर कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और विराट कोहली की तस्वीर शेयर कर चुके हैं
    • आसिम की लोकप्रियता अब विदेश में भी
आसिम रियाज को मिला WWE रेसलर जॉन सेना का साथ

मुंबई: बिग बॉस-13 का फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है जिसे लेकर बिग बॉस के घर के सदस्य के साथ दर्शक भी उत्साहित हैं. जहां पहली बार बिग बॉस को इतने लंबे समय तक चलाया गया वहीं पहली ही बार इतने सारे सदस्य बिग बॉस के घर में इतने लंबे समय तक बने रहें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on

 

इन कंटेस्टेंट में हैं कड़ी टक्कर
बिग बॉस के घर में मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर जहां सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिला, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई को माना जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के फैंस आपस में सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग वॉर करते रहते हैं. बुधवार को ही सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के फैंस ने ट्वीटर पर वॉर किया. जिसमें दोनों के फैंस ने जमकर अपने-अपने कंटेस्टेंट को सपोर्ट किया और इस जंग में सिद्धार्थ जीत गए. ट्विटर ट्रेंडिंग में सिद्धार्थ पहले नंबर पर रहे और आसिम दूसरे नंबर पर. लेकिन अब लग रहा है कि आसिम सिद्धार्थ को पीछे कर सकते हैं.

कोरियाग्राफर गणेश आचार्य पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज, सहयोगी महिला का था आरोप.

पहले भी कर चुके हैं कई भारतीयों की तस्वीर शेयर
दरअसल पॉपुलर WWE रेसलर जॉन सेना ने बिग बॉस कंटेस्टेंट आसिम रियाज की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. जॉन सेना अकसर रैंडम तस्वीर शेयर करते रहते हैं लेकिन उसके साथ कभी कोई कैप्शन नहीं लिखा है. इससे पहले जॉन सेना ने शाहरुख खान, रणवीर कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और विराट कोहली की तस्वीर शेयर कर चुके हैं. जब एक इंटरव्यू में जॉन सेना ने रैंडम तस्वीरों को शेयर करने की बात पूछी गई तो उन्होंने साफ किया कि वह इनसे प्रेरित होकर उनकी तस्वीरें शेयर करते हैं. जब से जॉन सेना ने आसिम की तस्वीर शेयर की है आसिम के फैंस उनका शुक्रिया कर रहे हैं और आसिम को सपोर्ट करने के लिए लोगों से बोल रहे हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़