ग्लैमरस ही नहीं बल्कि धार्मिक भी हैं जाह्नवी कपूर

यूं तो जाह्नवी कपूर अकसर अपनी तस्वीरों और आगामी फिल्मों की वजह से सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं लेकिन एक बार फिर से जाह्नवी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लेकिन यह तस्वीरें किसी फिल्म या शूट का नहीं है बल्कि जाह्नवी की भगवान के प्रति आस्था से जुड़ी तस्वीर है.

Last Updated : Feb 11, 2020, 07:01 PM IST
    • 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल', 'दोस्ताना 2', 'तख़्त' और 'रूही आफजाना आगामी फिल्में
    • भगवान वेंकेटेश्वर के दर्शन करने तिरुमाला मंदिर पहुंचीं
ग्लैमरस ही नहीं बल्कि धार्मिक भी हैं जाह्नवी कपूर

मुंबई: फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और अपने लुक्स के चलते लोगों का ध्यान खींचती हैं. लेकिन अब जाह्नवी कपूर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं जिनमें वह नंगे पैर पहाड़ चढ़ती नजर आ रही हैं.

यहां पढ़िए नेहा और आदित्य की शादी की सच्चाई.

सोमवार सुबह जाह्नवी कपूर भगवान वेंकेटेश्वर के दर्शन करने तिरुमाला मंदिर पहुंचीं. जाह्नवी ने इस यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. इस ट्रिप की सबसे खास बात यह रही कि जान्हवी ने नंगे पांव 12 किमी की तिरुमला की पहाड़ी पर बनी 3500 सीढ़ी चढ़कर भगवान के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया. इन शेयर की गई तस्वीरों में जान्हवी सफेर रंग के सलवार सूट और यलो दुपट्टे में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में जान्हवी मंदिर के रास्ते के दौरान बीच में सुस्ताती हुईं भी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस काफी भावुक हो रहे हैं. वह लगातार जाह्नवी की आस्था की तारीफ कर रहे हैं. 

'मलंग' से पता चला कि दिशा पटानी को स्किन शो के अलावा एक्टिंग भी आती है.

जाह्नवी की आगामी फिल्में
यह पहली बार नहीं जब जाह्नवी तिरुपति मंदिर में इस तरह पहुंची हैं. वह तकरीबन साल में एक बार तिरुपति पहुंच ही जाती हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों जाह्नवी आगामी 5 फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. बीते दिनों उन्होंने 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' की शूटिंग खत्म की है. इसके अलावा 'दोस्ताना 2', 'तख़्त' और 'रूही आफजाना' में भी नजर आएंगी.

ट्रेंडिंग न्यूज़