जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म 'Mumbai Saga' जल्द होगी रिलीज

लंबे समय से जॉन अब्राहम (John Abraham), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga) खबरों में बनी हुई है. इसी के साथ अपने रिलीज डेट को लेकर एक बार फिर फिल्म चर्चा में आ गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2021, 12:24 PM IST
  • काजल अग्रवाल की बड़ी बजट बॉलीवुड फिल्म
  • इमरान और जॉन का जबरदस्त एक्शन
जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म 'Mumbai Saga' जल्द होगी रिलीज

मुंबई: बॉलीवुड एक्शन हीरो जॉन अब्राहम  (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga) को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने अब ट्वीट कर फिल्म की रिलीज डेट घोषणा किए जाने की जानकारी दी है.

बता दें कि फिल्म में जॉन और इमरान के अलावा साउथ की टॉप एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) भी नजर आएंगी. इन लीड किरदार के अलावा मूवी में जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर की भी अहम भूमिका है. जैसे ही इसकी रिलीज डेट से खबर सामने आई, फिल्म के स्टार कास्ट सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे. यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है.

ये भी पढ़ें-Bipasha Basu की दिलकश अदाओं को देख लोगों ने कहा So adorable.

फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है. यह फिल्म 80 और 90 के दशक पर बनी है जिसमें बंबई के मुंबई बनने के दौर की पूरी कहानी दिखाई जाएगी. जॉन और संजय गुप्ता की साथ में यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले यह जोड़ी फिल्म ‘जिंदा’ और ‘शूटआउट एट वडाला’ में काम कर चुकी है.

OTT प्लेटफॉर्म पर टली रिलीज
पिछले साल फिल्म जून महीने में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्म के रिलीज को रोक दिया गया था. लंबे समय तक लगे लॉकडाउन के बाद कई बड़ी बजट फिल्मों को सिनेमाघरों की जगह OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थीं.

ये भी पढ़ें-Aly Goni संग छुट्टियां मनाने के लिए मुंबई से रवाना हुईं Jasmin Bhasin.

ऐसे में खबरें यह भी आई थी कि मुंबई सागा मोटी रकम लेकर OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. लेकिन संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने ट्वीट कर यह साफ कर दिया है कि फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़