किडनैपिंग के 2 दिन बाद लौटे लेडी गागा के कुत्ते, ढूंढने वाले के लिए था 5 लाख डॉलर का ईनाम

लेडी गागा (Lady Gaga) पिछले कुछ दिनों से तभी से सुर्खियां बटोर रही हैं, जबसे उनके दो प्यारे फ्रेंच बुलडॉग्स को बंदूक की नोंक पर चुरा लिया गया था. अब अच्छी खबर यह है कि उनके दोनों कुत्ते वापस उनके पास लौट आए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2021, 04:31 PM IST
  • लेडी गागा कुछ दिनों से अपने कुत्ते चोरी होने के कारण सुर्खियां में हैं
  • अब आखिरकार 2 बाद उनके कुत्ते वापस उनके पास लौट आए हैं
किडनैपिंग के 2 दिन बाद लौटे लेडी गागा के कुत्ते, ढूंढने वाले के लिए था 5 लाख डॉलर का ईनाम

नई दिल्ली: हॉलीवुड की ऑस्कर विनर पॉप सिंगर और अभिनेत्री लेडी गागा (Lady Gaga) पिछले कुछ दिनों से तभी से सुर्खियां बटोर रही हैं, जबसे उनके दो प्यारे फ्रेंच बुलडॉग्स को बंदूक की नोंक पर चुरा लिया गया था. सिर्फ इतना ही नहीं कुत्तों की किडनैपिंग के दौरान इन्हें घुमाने वाले शख्स पर गोली भी चला दी गई थी।

ढूंढने वाले शख्स के लिए रखा 5 लाख डॉलर का ईनाम

हालांकि, अब राहत की बात यह है कि चुराए जाने के 2 दिन बाद लेडी गागा के ये दोनों कुत्ते वापस उनके पास लौट आए हैं। बता दें कि गागा ने अपने कुत्ते वापस लाकर देने वाले शख्स को  5 लाख डॉलर यानी करीब 3.65 करोड़ रुपये का ईनाम देने का ऐलान भी किया था।

इसके बाद अब एक महिला ने लॉस एंजेलिस में स्थित एक पुलिस स्टेशन में ये चुराए गए कुत्ते लौटाए हैं।

कुत्ते घुमाने वाले शख्स पर चलाई गई थी गोली

बता दें कि लेडी गागा के कुत्तों को बुधवार की रात को किडनैप किया गया था. इसी रात को ही लेडी गागा के डॉगवॉकर रयान फिशर को लुटेरों से संघर्ष के दौरान गोली लग गई थी। पुलिस के मुताबिक, अभी उनकी हालत स्थिर है। इस दौरान ये लुटेरे गागा के तीन कुत्तों में से कोजी और गुस्ताव को उठाकर ले गए।

पुलिस कर रही है जांच

शुक्रवार शाम को करीब 6 बजे ओलंपिक कम्युनिटी पुलिस स्टेशन में एक महिला इन कुत्तों को अपने साथ लेकर आईं, जिन्हें बाद में गागा के प्रतिनिधियों को सौंप दिया गया। हालांकि, इस मामले पर अब भी पुलिस लगातार छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित को आज भी इंप्रेस करने की कोशिश में रहते हैं पति श्रीराम नेने, अब किया ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़