पेड़ पर चढ़कर आराम फरमाती दिखी नुसरत भरूचा, आपने पहले नहीं देखा ये अंदाज

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) इन दिनों युवाओं के दिलों पर खूब राज कर रही हैं. फैंस उनका हर अंदाज काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अब नुसरत की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह पेड़ पर बैठे आराम करती दिख रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2021, 04:49 PM IST
  • नुसरत भरूचा इन दिनों अपने चाहने वालों के दिलों में राज कर रही हैं
  • अब उनकी कुछ तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं
पेड़ पर चढ़कर आराम फरमाती दिखी नुसरत भरूचा, आपने पहले नहीं देखा ये अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अदाकारा नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) इन दिनों युवाओं के दिलों पर खूब राज कर रही हैं. फैंस उनका हर अंदाज काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अब हाल ही में नुसरत ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी हैं.

पेड़ पर आराम कर रही हैं नुसरत

इन तस्वीरों में नुसरत समुद्र किनारे एक पेड़ पर चढ़कर आराम करती हुई दिख रही हैं. यहां उन्होंने पर्पर कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है और बालों को बांधा हुआ है. इस सिंपल लुक में भी नुसरत बेहद ग्लैमर्स दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

नुसरत ने इन तस्वीरों में गॉगल्स भी लगाए हुए हैं, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं. उनके फैंस यहां भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जीनम अमान ने 69 साल की उम्र में किया 'लैला ओ लैला' पर डांस, Video हुआ वायरल

हनी सिंह के साथ दिखी थीं नुसरत

बता दें कि हाल ही में नुसरत को पंजाबी सिंगर और मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के गाने के 'सईयां जी' पर मजेदार अंदाज में ठुमके लगाते देखा गया है. इस गाने में अभिनेत्री इतनी इतनी हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं कि उन पर से नजरे हटाना ही मुश्किल हो गया है. नुसरत और हनी सिंह का यह गाना भी फैंस के बीच इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं नुसरत

वहीं दूसरी ओर नुसरत भरुचा की आगामी फिल्मों पर बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही उन्हें विशाल फुरिया की 'छोरी' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'हुड़दंग' और 'जनहित में जारी' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं शनाया कपूर, दिखाया जबरदस्त बेली डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़