संजय राउत ने 'हरामखोर' का निकाला नया मतलब, कंगना को बताया 'नॉटी गर्ल'

एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (sanjay raut) के बीच ट्विटर वॉर थमने का नाम नहीं ले रही है. संजय राउत ने एक इंटरव्यू में कंगना के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया था जिसके बाद कंगना ने वीडियो जारी कर राउत पर हमला बोला. लेकिन इसी बीच राउत ने कंगना को नॉटी गर्ल बता दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2020, 11:11 AM IST
    • हरामखोर का मतलब नॉटी और बेईमान-संजय राउत
    • कंगना के आने पर महाराष्ट्र सरकार करेगी तय
    • कंगना को हरामखोर कहने का मतलब नॉटी- राउत
संजय राउत ने 'हरामखोर' का निकाला नया मतलब, कंगना को बताया 'नॉटी गर्ल'

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत  ( Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (sanjay raut) की जुबानी जंग ट्विटर पर लंबे समय से चल रही है. दोनों में से कोई एक-दूसरे पर बोलने का एक मौका नहीं छोड़ रहा है लेकिन इसी बीच राउत ने अपने विवादित बयान पर सफाई दी है.

दरअसल एक चैनल में दिए गए इंटरव्यू के दौरान संजय राउत ने कंगना के लिए हरामखोर शब्द का इस्तेमाल किया था. जिस पर लोगों ने कंगना को सपोर्ट किया और राउत को इस तरह के शब्द इस्तेमाल किए जाने पर आपत्ति जताई. इतना ही नहीं कंगना ने इसके बाद एक वीडियो भी जारी की जिसमें उसने खुलकर संजय राउत पर हमला करते हुए कहा था कि मैं हरामखोर लड़की हूं और आप जैसे मानसिकता के लोगों की वजह से ही देश में आज महिलाएं सुरक्षित नहीं है. इसके अलावा कंगना ने यह भी कहा कि मैं आपकी निंदा कर सकती हूं क्योंकि आप पूरा महाराष्ट्र नहीं हो.

जब एक-दूसरे को देखते ही रोने लगे रिया और शौविक, सुशांत की बहन पर लगाया आरोप, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

दरअसल कंगना  ( Kangana Ranaut) के एक बयान को राउत (sanjay raut)  ने गलत तरीके से पेश किया था. जिस पर कंगना ने सफाई दी थी. पर इस बार राउत ने हरामखोर पर स्पष्टीकरण दिया है. अपने एक इंटरव्यू में राउत ने कहा कि हमारे यहां हरामखोर कोई गाली नहीं होता बल्कि हम नॉटी या बेईमान के लिए इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं. और कंगना दोनों है क्योंकि वह अकसर इस तरह की हरकतें करती रहती हैं.

इसके अलावा राउत (sanjay raut)  ने फिर से कंगना पर हमला बोला है और फिर से 9 सितंबर को उनके आने की बात पर कहा कि यह हमारी पार्टी तय करेगी, सरकार तय करेगी. आप कहीं भी जा सकती हैं लेकिन उस जगह का अपमान नहीं कर सकती हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़