सारा ने फिर से जीता फैंस का दिल, जमकर कर रहे फैंस तारीफ

सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं पर सारा सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं. सारा किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने व्यवहार के चलते फैंस के आंखों का तारा बन बैठी हैं.  

सारा ने फिर से जीता फैंस का दिल, जमकर कर रहे फैंस तारीफ

मुबंई: फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सारा अली खान ने लोगों के दिल में खास जगह बना ली हैं. सारा का चुलबुला व्यवहार उनके फैंस को काफी पसंद आता है,2018 में सारा ने फिल्मों में कदम रखा.

यूं तो फिल्मों में आने से पहले ही सारा ने अपनी एक अलग फैन बेस बना रखी थी. सारा मीडिया हो या उनके फैंस सबका प्यार से अभिवादन करती हैं, सारा का हाथ जोड़कर नमस्ते करने का स्टाइल भी लोगों को बहुत पसंद आता है. सारा जब भी मीडिया के सामने आती हैं तो हाथ जोड़कर सबको संबोधन करती हैं.

आखिर क्यों करना चाहती थी इलियाना सुसाइड, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

इस बार फिर से सारा ने अपने व्यवहार से अपने फैंस का दिल जीत लिया है. अकसर स्टार बनने के बाद कई लोगों का बर्ताव बदल जाता है पर सारा एक ऐसी अदाकारा हैं जिनका बर्ताव दिन-प्रतिदिन और भी सराहनीय होता जा रहा है. कुछ दिन पहले ही सारा ब्यूटी सलून गई थी जब सारा सलून से बाहर निकलीं वैसे ही सारा को फैंस ने घेर लिया, सारा ने किसी को निराश नहीं किया. फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाई और ऑटोग्राफ भी दिया. इतना ही नहीं फैन ने जब सारा के साथ सेल्फी लेना चाहा तो सारा ने उसे गले से ही लगा लिया. सारा की इस हरकत से फैंस उनकी तारीफ करने से रूक नहीं रहे हैं.

सारा की लव लाइफ
सारा को देश का नेशनल क्रश भी घोषित किया जा चुका है. सोशल मीडिया पर सारा की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल किया जाता है.

सारा और एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम भी जोड़ा जा रहा है क्योंकि कॉफी विद करन में जब सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ पहुंची थी तो उन्होंने साफ कहा था कि उनके क्रस कार्तिक आर्यन हैं. सारा के जवाब के बाद कार्तिक का भी क्यूट रिप्लाई सामने आया था.

हैलो जी से सनी नेे छीना फैंस की नींद, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

अपकमिंग फिल्में 
सारा की आगामी फिल्म इमतियाज अली की लव आजकल 2 और कुली नंबर 1 की रीमेक है. लव आजकल 2 में सारा के साथ कार्तिक आर्यन हैं, दोनों के फैंस फिल्म में दोनों नेशनल क्रश को साथ देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. शूटिंग के दौरान सारा और कार्तिक फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं वहीं कुली नंबर 1 की रीमेक में सारा के साथ वरूण धवन मुख्य भूमिका में हैं.


आखिरी बार सारा फिल्म सिम्बा में देखी एक्टर रणवीर सिंह के साथ देखी गई थी