बोल्ड अंदाज में 'हैलो जी' करती नजर आ रहीं सनी लियोनी

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव स्टार माना जाता है. बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी हैं सनी लियोनी.

बोल्ड अंदाज में 'हैलो जी' करती नजर आ रहीं सनी लियोनी

मुबंई: सनी लियोनी एक ऐसी अदाकारा हैं जिनको हर सिनेमाप्रेमी जानता है. सनी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 2012 में महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म जिस्म 2 से कदम रखा. फिल्म के बाद सनी लियोनी के पास फिल्मों और बोल्ड गानों की लाइन लग गई.

सनी लियोनी का हर आइटम सांग लोगों को खूब पसंद आता है. सनी आज हाई डिमांड अदाकारा बन चुकी हैं. हर बोल्ड फिल्म निर्माता-निर्देशक की पहली पसंद सनी लियोनी मानी जाती है लेकिन पिछले कुछ समय से सनी अपनी आगामी वेबसीरीज को लेकर चर्चा में हैं. RaginiMMSReturns 2 आ रही है पर यह कोई फिल्म नहीं है, यह ऑल्ट बालाजी और जी5 पर रिलीज किया जाएगा, दर्शक इसे इन्हीं पर देख सकेंगे.

हॉलीवुड स्टार पामेला ने भारतीय प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, लिंक पर क्लिक कर जानें पूरी खबर.

RaginiMMSReturns 2 
सनी लियोनी ने तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसके कैप्शन में सनी ने कोंटेसट की बात करते हुआ कहा- हैलो जी, क्या आप बता सकते हों मैं आपसे क्या कहना चाहती हूं. उसके बाद सनी ने एक पोस्ट जारी कर कहा कि RaginiMMSReturns 2 पहले से और भी ज्यादा हॉट और बोल्ड हो गया है.

29 नवंबर को सनी ने गाने से पर्दा उठाया और कैप्शन में लिखा कि इस सर्दी आपको गर्मी लगने वाली है. यह गाना आपको डांस करने के लिए मजबूर कर देगा.

काजल अग्रवाल करने जा रहीं है शादी, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

हैलो जी 
हैलो जी गाना करीब 24 घंटे पहले रिलीज किया गया है और अब तक 5.8 मिलियन लोग इसे सुन चुके हैं. बता दें कि इस वेबसीरीज में सनी के अलावा वरूण सूद और दिव्या अग्रवाल भी हैं, पहले सीजन में यह दोनों  मुख्य भूमिका में थे और इस सीजन में भी दोनों नजर आएंगे.

RaginiMMSReturns 2 की निर्माता एकता कपूर ने बताया कि इस गाने को बेबी डॉल गाने से जुड़ी टीम ने ही बनाया है, मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है.

करियर
बता दें कि सनी लियोनी ने अपना करियर एक पोर्न स्टार के तौर पर शुरू किया था. 2010-11 में वह इंडिया आकर बिग बॉस की प्रतियोगिता में शामिल हुई, बिग बॉस के दौरान सनी की पहचान महेश भट्ट से हुई.

2012 में सनी की पहली फिल्म जिस्म 2 आई और यही से सनी की फिल्मी करियर की शुरुआत हुई.