शहनाज ने फैंस का 2 मिलियन हैशटैग पूरा होने पर किया शुक्रिया, कहा हमेशा आपकी फैन रहूंगी

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)  के बाद पॉपुलरिटी हासिल कर चुकी पंजाबी एक्ट्रेस व सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों काफी डिमांड में हैं. शहनाज के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और वह लगातार कामयाबी की और बढ़ती जा रही हैं. 2020 में शहनाज को बहुत कुछ मिला ओर इसी को लेकर शहनाज ने अपने फैंस के नाम एक इमोशनल नोट लिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2020, 12:25 PM IST
  • शहनाज के इंस्टग्राम पर 2 मिलियन हैशटैग
  • ट्वीट कर फैंस का किया शुक्रिया
  • 2020 में चला शहनाज का जादू
शहनाज ने फैंस का 2 मिलियन हैशटैग पूरा होने पर किया शुक्रिया, कहा हमेशा आपकी फैन रहूंगी

मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)  से पूरे देशभर के लोगों के दिलों में जगह बना चुकी पंजाब की एक्ट्रेस व सिंगर शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) के लिए यह साल बेहद खास रहा. भले शहनाज ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम नहीं किया पर उनको शो में आकर बहुत ज्यादा पॉपुलरिटी मिल गई.

ये भी पढ़ें-Merry Christmas: क्रिसमस पर सेलेब्स का कुछ यूं दिखा अवतार, see photos.

बता दें कि शो खत्म होते ही शहनाज  (Shehnaaz Gill) को कई प्रोजेक्टस मिले. इतना ही नहीं उनकी और शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी को भी लोग खूब पसंद करते हैं. दोनों का अब तक साथ में तीन अलबम सांग भी आ चुका है और गाने ने अपार सफलता हासिल की है. आखिरी बार सिद्धार्थ और शहनाज को सोना-सोना गाने में देखा गया था.

शहनाज  (Shehnaaz Gill) को सना के नाम से भी जाना जाता है. उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और जब भी वह सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं वह देखते-देखते ही वायरल हो जाती है. इतना ही नहीं लॉकडाउन के दौरान शहनाज ने करीब 12-13 किलो वजन कम कर लिया. और अपनी क्यूट सी छवि वाली शहनाज हॉट व सेक्सी डीवा बन गईं.

ये भी पढ़ें-2020 में कौन रहे बॉलीवुड के रियल सैंटा?.

फैंस के नाम लिखा इमोशनल ट्वीट

हालही में शहनाज  (Shehnaaz Gill) ने ट्विटर (Twitter) पर एक ट्वीट (Tweet) कर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया. सना ने लिखा कि 2020 उनके लिए विशेष उपलब्धि लेकर आई. पंजाब की एक यंग लड़की इतनी दूर आ गई है और यह सब बस आपके प्यार और इज्जत की वजह से हो पाया है. मेरा हैशटैग इंस्टाग्राम पर करीब 2 मिलियन पार कर चुका है. मेरे पास आप सभी का शुक्रियाअदा करने के लिए कोई शब्द नहीं है. मैं आपकी हमेशा फैन रहूंगी. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़