'सुशांत की ज़िंदगी में रिया चक्रवर्ती के आने के बाद मानसिक स्थिति बिगड़ी'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अब भी सस्पेंस बरकरार है. इस रहस्य से आखिरकार कब पर्दा उठेगा, इसका इंतजार हर कोई कर रहा है. तो वहीं रिया चक्रवर्ती पर एक और आरोप सामने आया है कि रिया के चलते ही सुशांत की मानसिक स्थिति बिगड़ी..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2020, 02:45 PM IST
    • तो क्या रिया है सुशांत की असली कसूरवार?
    • वकील विकास सिंह ने लगाया बहुत बड़ा आरोप
    • सुशांत की बहनों ने पुलिस के सामने ये कहा..
'सुशांत की ज़िंदगी में रिया चक्रवर्ती के आने के बाद मानसिक स्थिति बिगड़ी'

मुंबई: सुशांत केस में CBI एक बार फिर रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है. इससे पहले कल भी इंद्रजीत चक्रवर्ती से 10 घंटे पूछताछ हुई थी. आपको बताते हैं सुशांत सिंह राजपूत की बहनों ने मुंबई पुलिस को दिए बयानों में क्या कहा था. ज़ी मीडिया के पास उन बयानों की एक्सलूसिव कॉपी मौजूद है.

सुशांत की बहनों ने क्या कहा?

इसमें सुशांत की तीन बहनों नीतू, मीतू और प्रियंका सिंह ने ये माना है कि "सुशांत लॉकडाउन में अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे." सुशांत की बहन प्रियंका ने पुलिस को बताया कि सुशांत ने साल 2013 में मनोचिकित्सक को दिखाया था. वहीं नीतू सिंह ने मुंबई पुलिस को दिये बयान में कहा कि नवंबर 2019 में सुशांत अच्छा महसूस न करने की वजह से हिंदुजा अस्पताल के कर्सी चावड़ा से इलाज करवा रहे थे.

मीतू सिंह ने अपने बयान में कहा है कि सिद्धार्थ पिठानी ने उन्हें फोन कर सुशांत की आत्महत्या करने की जानकारी दी थी. मीतू सिंह ने कहा कि पिठानी ने उन्हें ये भी बताया था कि उन्होंने सुशांत के कमरे का दरवाजा खोल दिया है और सुशांत को पंखे से लटका पाया है.

'हरे रंग का कुर्ता पंखे पर लटका था'

मीतू सिंह ने मुंबई पुलिस को दिये बयान में ये भी कहा कि जब वो सुशांत के घर पहुंची तो वो बेड पर उल्टा लेटा हुआ था और हरे रंग का कुर्ता सीलिंग फैन पर लटका हुआ था.

रिया है सुशांत की मानसिक हालत की जिम्मेदार?

इस बीच कल सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए. विकास सिंह ने कहा है कि 2019 तक सुशांत ठीक थे, लेकिन रिया चक्रवर्ती के उनकी ज़िंदगी में आने के बाद सुशांत की मानसिक स्थिति बिगड़ी.

विकास सिंह ने ये भी आरोप लगाया कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के इलाज की बात परिवार को नहीं बताई. उन्होंने कहा कि सुशांत को कौन सी दवाएं दी गईं, ये परिवार को नहीं पता है.

इसे भी पढ़ें: तो क्या शिवसेना ने मुंबई को POK बना दिया? धमकी के बाद कंगना ने राउत को 'लताड़ा'

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने मीडिया पर सुशांत के परिवार को बदनाम करने के लिए कैंपेन चलाने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि इससे आरोपी रिया को फायदा पहुंचाया जा रहा है. साथ ही सुशांत के नाम पर कोई फिल्म बनाने या किताब लिखने के लिये परिवार की इजाज़त लेनी होगी.

इसे भी पढ़ें: 'पहले लगता था कि सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया, लेकिन उनकी हत्या हुई'

इसे भी पढ़ें: Sushant केस में इस बड़े खुलासे के बाद हो सकती है रिया के भाई शौविक की गिरफ्तारी

ट्रेंडिंग न्यूज़