ये हैं असली हीरो: अब सोनू सूद ने दशरथ मांझी के परिजनों की मदद की

हीरो वही होता है जो असल जिंदगी में हीरो होता है वरना परदे का हीरो तो जीरो से ज्यादा कुछ भी नहीं होता..   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2020, 07:12 AM IST
    • अब दशरथ मांझी के परिवार की मदद की सोनू सूद ने
    • दशरथ मांझी के परिवार की मदद के लिए आये सामने
    • प्रवासी मजदूरों के लिए फरिश्ता बने थे सोनू
ये हैं असली हीरो: अब सोनू सूद ने दशरथ मांझी के परिजनों की मदद की

नई दिल्ली. सारे देश ने देखा असली हीरो कौन है. देश में नेता भी हैं और अभिनेता भी हैं और सभी अपनेआप को हीरो बताने के लिए मरे जाते हैं. लेकिन जनता के बीच उतर सड़क पर उनसे बदले में बिना कोई उम्मीद किये हुए काम करने वाला एक हीरो देश ने बड़े दिनों बाद देखा है और कहने की जरूरत नहीं, सोनू सूद आज के भारत के असली हीरो हैं !!

 

दशरथ मांझी का परिवार बदहाल 

देश का दुर्भाग्य है कि असली लोग जिनको महापुरुष कहा जाता है कीड़ों की तरह सड़कों पर होते हैं और उनकी तरफ कोई नहीं देखता. दशरथ मांझी एक ऐतिहासिक व्यक्तित्व बन चुके हैं किन्तु आज उनका परिवार जिस बदहाली में अपने दिन काटने को मजबूर है, वह जितना दुखद है उतना ही शर्मनाक भी है. 

मदद के लिए सोनू सूद आये सामने 

सोनू सूद को बस पता चलना चाहिए कि इस देश में किस सच्चे इंसान को कहां मदद की जरूरत है, बस सोनू पहुँच जाते हैं मदद के लिए. जहां देश की सरकार नहीं पहुंच पाती वहां सोनू पहुंच जाते हैं. अब दशरथ मांझी के परिवार की मदद के लिए सोनू सूद सामने आये हैं. उन्होंने ट्वीट करके बताया है कि - आज से तंगी ख़त्म इस परिवार की!

 

 

प्रवासी मजदूरों के लिए फरिश्ता बने थे सोनू 

बॉलीवुड के रियल हीरो सोनू सूद ने प्रवासी भारतीयों की मदद करने के बाद एक नया उदाहरण प्रस्तुत किया किन्तु दुःख इस बात का है कि उस उदाहरण से किसी दूसरे 'हीरो' ने प्रेरणा नहीं ली. अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद भी सोनू सूद फिर से जरूरतमंद लोगों की सहायता करते दिखाई देने लगे हैं. अब सोनू ने भारत के माउंटेन मैन के परिवार की सहायता का निर्णय किया है.

ये भी पढ़ें. मैं सुशांत सिंह राजपूत, मुझे पागल साबित करने की कोशश हो रही है..!

ट्रेंडिंग न्यूज़