Republic Day पर Yuzvendra Chahal और Dhanashree Verma ने फैंस को दिया सरप्राइज

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस कपल ने रिपब्लिक डे (Republic Day) के मौके पर फैंस को डांस से सरप्राइज कर दिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2021, 01:47 PM IST
  • धनाश्री और चहल ने दिखाया डांस का जलवा
  • दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
 Republic Day पर Yuzvendra Chahal और Dhanashree Verma ने फैंस को दिया सरप्राइज

मुंबई: भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. चहल की तरह उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि धनाश्री (Dhanashree Verma Instagram)एक बेहतरीन डांसर है और वह अकसर अपनी डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिसे लोग बेहद पसंद भी करते हैं. धनाश्री की एक-एक वीडियो पर लाखों में लाइक्स आते हैं. इतना ही नहीं धनाश्री की डांस यूट्यूब चैनल भी है जिसपर वह अपनी डांस की वीडियो शेयर करती रहती हैं. धनाश्री एक बेहरीन कोरियोग्राफर हैं और वह कई बॉलीवुड सितारे और सेलिब्रिटी के साथ भी डांस वीडियो बनाती रहती हैं.

ये भी पढ़ें-Shehnaaz Gill की क्यूट फोटोज ने चुराया फैंस का दिल.

हालांकि चहल  (Yuzvendra Chahal Video) और धनाश्री भी एक साथ फनी वीडियो से लेकर डांस वीडियो बनाते नजर आते हैं. एक बार फिर रिपब्लिक डे (Republic Day) के मौके पर धनाश्री और चहल ने मोहे तू रंग दे बसंती गाने पर डांस कर फैंस को सरप्राइज कर दिया.

ये भी पढ़ें-Varun Dhawan की शादी की अनदेखी तस्वीरें, नताशा को Kiss करते आए नजर.

कुछ ही देर में चहल और धनाश्री की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. जहां चहल सफेद कुर्ते में नजर आ रहे हैं तो वहीं धनाश्री (Dhanashree Verma Dance Video)ब्लू रंग के भारतीय परिधान में डांस करती दिख रही हैं. बता दें कि धनाश्री पेशे से डॉकटर हैं लेकिन वह अपनी डांस के जरिए जबरदस्त पहचान बना चुकी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़