Video: अरे भैया ऐसी भी क्या बेफिक्री, रेलवे ट्रैक को शख्स ने बनाया बेडरूम! सामने से आई ट्रेन, फिर जो हुआ उसे देख उड़ गए लोगों के होश

Prayagraj Railway Station : कुछ लोग तो पता नहीं किस मूड में होते हैं, जिनकी हरकतों को देखकर हर कोई सोचने पर मजबूर हो जाता है. हाल ही में प्रयागराज से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.   

Written by - KIRTIKA TYAGI | Last Updated : Aug 29, 2024, 01:53 PM IST
    • ट्रेन की पटरी पर सोया शख्स
    • वायरल वीडियो ने किया हैरान
Video: अरे भैया ऐसी भी क्या बेफिक्री, रेलवे ट्रैक को शख्स ने बनाया बेडरूम! सामने से आई ट्रेन, फिर जो हुआ उसे देख उड़ गए लोगों के होश

नई दिल्ली Railway Station : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक व्यक्ति का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों के होश उड़ गए हैं. इतना ही नहीं कई लोग तो वीडियो देख भड़क भी गए. दरअसल, एक शख्स को पता नहीं क्या सूझा जो वह छाता लेकर रेल की पटरियों के बीच नींद पूरी करने के लिए पहुंच गया. 

बेफिक्री की हद

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कि किस तरह से रेलवे ट्रैक पर शख्स अपनी तौलिया बिछाकर छतरी लगाकर सो रहा है. शख्स ने अपनी जान को भी जोख्मि में डाला हुआ है.  वह तो मौके पर रेलवे कर्मी पहुंचे और शख्स की जान बचा ली. 

लोगों ने किए जमकर कमेंट

वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने भर-भर के कमेंट किए हैं. कुछ लोगों ने मजे लिए हैं, तो कुछ ने इसे चिंता का विषय बताया. तो वहीं लोगों ने पायलट का मानवता भाव  देख उसकी तारीफ भी की, तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि यह शख्स अपने जीवन को ट्रैक पर लाने की कोशिश कर रहा है.

ये भी पढ़ें- खाने में जिंदा झींगा देख रो पड़ी लड़की, नजारा देख खड़े हो गए लोगों के भी रोंगटे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़