छात्रा का यौन उत्पीड़न...फिर जिंदा दफनाने की कोशिश, घरवालों ने जमीन खोदकर बचाई जान

Bihar Crime News: बिहार के नालंदा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां स्कूल जा रही एक छात्रा के साथ कुछ मनचलों ने यौन उत्पीड़न की कोशिश की और जब वे इसमें नाकाम हुए, तो छात्रा की बुरी तरह से पिटाई की और उसे अधमरा कर जिंदा दफनाने की कोशिश की. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jan 31, 2024, 12:02 PM IST
  • 29 जनवरी को स्कूल के लिए निकली थी छात्रा
  • छात्रा के चेहरे पर थे गहरे जख्म के निशान
छात्रा का यौन उत्पीड़न...फिर जिंदा दफनाने की कोशिश, घरवालों ने जमीन खोदकर बचाई जान

नई दिल्लीः Bihar Crime News: बिहार के नालंदा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां स्कूल जा रही एक छात्रा के साथ कुछ मनचलों ने यौन उत्पीड़न की कोशिश की और जब वे इसमें नाकाम हुए, तो छात्रा की बुरी तरह से पिटाई की और उसे अधमरा कर जिंदा दफनाने की कोशिश की. घटना के प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. 

29 जनवरी को स्कूल के लिए निकली थी छात्रा
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सोमवार 29 जनवरी को छात्रा अपने स्कूल के लिए घर से निकली थी, लेकिन उसकी स्कूल बस छूट गई. इसके बाद वह पैदल स्कूल जाने लगी. तभी लड़की को अकेला देख कुछ मनचलों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया और मौका पाते ही छात्रा की यौन उत्पीड़न की कोशिश की. लेकिन जब लड़की इसका विरोध करने लगी, तो आरोपियों ने बेरहमी से उसे पीटा और जब उन्हें लगा कि लड़की मर गई है, तो उसे जमीन में दफनाने की कोशिश की. 

छात्रा के चेहरे पर थे गहरे जख्म के निशान
वहीं, कुछ समय बाद उस रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति ने जब छात्रा को इस हालात में देखा, तो उसने उसके बैग से डायरी निकाली और घरवालों को खबर की. इसके बाद घरवालों ने आकर छात्रा को मिट्टी से बाहर निकाला और तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले गए. बताया जा रहा है कि छात्रा के चेहरे पर जख्म के गहरे निशान थे. साथ ही उसके चेहरे पर भी सूजन आ गई थी. 

छात्रा की हालत बनी हुई है नाजुक 
छात्रा का हालत अभी नाजुक बनी हुई है. उसे विम्स रेफर कर दिया गया है. वहीं, इस पूरे मामले पर सरमेरा थाना प्रमुख विवेक राज ने बताया कि अभी अस्पताल में पीड़िता का इलाज चल रहा है. घरवालों की शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस पूरी तरह से मामले के जांच में लग गई है. 

ये भी पढ़ेंः IND VS China: मवेशी चराने गए लद्दाखियों ने चीनी सैनिकों को पीटा, भिडंत का Live Video वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़