UP BJP में जल्द दिख सकता है बड़ा बदलाव, शीर्ष नेता करेंगे बड़ी बैठक

 राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष लखनऊ में स्थानीय नेताओं के साथ बैठक करेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 30, 2021, 10:06 PM IST
  • बीजेपी मुख्यालय पर बीएल संतोष बैठक करेंगे
  • योगी सरकार में दिख सकते हैं नये चेहरे
UP BJP में जल्द दिख सकता है बड़ा बदलाव, शीर्ष नेता करेंगे बड़ी बैठक

लखनऊ: उत्तरप्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में आंतरिक हलचल बढ़ गई है. लगातार बड़े बड़े नेता बैठकों में हिस्सा ले रहे हैं.

माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव से पहले जातिगत सियासी समीकरण साधने के लिए योगी मंत्रिमंडल में विस्तार किया जा सकता है. इसलिए कल दिल्ली से आये शीर्ष नेताओं के साथ यूपी भाजपा के नेता मंथन करेंगे.

राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष लखनऊ पहुंचे

भाजपा के कद्दावर नेता और आलाकमान के सबसे करीबी नेताओं में से एक राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष लखनऊ में स्थानीय नेताओं के साथ बैठक करेंगे. ये बैठक कल दोपहर आयोजित होगी जिसमें प्रदेश अध्यक्ष समेत राज्य के कई बड़े नेता शामिल होंगे.

लखनऊ बीजेपी मुख्यालय पर बीएल संतोष बैठक करेंगे

ये बैठक लखनऊ में भाजपा मुख्यालय में होगी. बताया गया है कि दोपहर 2 बजे के आसपास बैठक शुरू होगी. इस बैठक में यूपी बीजेपी प्रभारी राधामोहन सिंह, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, यूपी बीजेपी संगठन महामंत्री सुनील बंसल मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें-  जानिए कब दस्तक देगा मानसून, मौसम विभाग की भविष्यवाणी

इस बैठक में यूपी बीजेपी के 6 क्षेत्रीय अध्यक्ष भी रहेंगे और इसमें यूपी बीजेपी के 7 महामंत्री भी शामिल होंगे.

सबसे अहम बात ये है कि बैठक से पहले यूपी के तीनों सह प्रभारी को भी बैठक में बुलाया गया है.  बीजेपी मुख्यालय पर बैठक के बाद सीएम आवास पर यूपी बीजेपी कोर ग्रुप की भी बीएल संतोष बैठक लेंगे.

योगी सरकार में दिख सकते है नये चेहरे

सूत्रों का कहना है विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा अपने कुछ नाराज विधायकों को मंत्री पद देकर उन्हें शांत कर सकती है और इससे सियासी समीकरण भी साधे जा सकते हैं.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को दोबारा संगठन में भेजकर उनकी जगह पीएम मोदी के करीबी अरविंद शर्मा को उपमुख्यमंत्री बनाया जा सकता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़