UP Politics: CM योगी और अमित शाह की बैठक खत्म, डेढ़ घंटे हुआ मंथन

 योगी आदित्यनाथ और अमित शाह के बीच बैठक खत्म हो गयी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2021, 08:11 PM IST
  • शाह और सीएम योगी के बीच बैठक खत्म
  • प्रधानमंत्री से भी मिलेंगे योगी
UP Politics: CM योगी और अमित शाह की बैठक खत्म, डेढ़ घंटे हुआ मंथन

नई दिल्ली: उत्तरप्रदेश की राजनीति एक बार गरमा गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली के दौरे पर हैं और लगातार बड़ी बड़ी बैठके चल रही हैं. 

एक तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की तो वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. योगी आदित्यनाथ और अमित शाह के बीच बैठक खत्म हो गयी है.

अमित शाह और सीएम योगी के बीच बैठक खत्म

 

दिल्ली पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री योगी दिल्ली के यूपी सदन पहुंचे. यहां कुछ देर बाद रुकने के बाद वह गृहमंत्री अमित शाह से मिलने निकल पड़े. मुख्यमंत्री योगी ने गृहमंत्री अमित शाह से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की. योगी की करीब डेढ़ घंटे अमित शाह से बैठक चली.

प्रधानमंत्री से भी मिलेंगे योगी

आपको बता दें कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी दिल्ली में केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कई बड़े चेहरों से मुलाकात करेंगे.

ये भी पढ़ें- WTC फाइनल में केन विलियमसन का खेलना संदिग्ध, टॉम लाथम ने दिया बड़ा बयान

वह कल सुबह 10:45 बजे पीएम मोदी से और उसके बाद जेपी नड्डा से 12:30 बजे मुलाक़ात करेंगे. सीएम योगी आगामी विधानसभा चुनाव से पहले शीर्ष नेतृत्व के साथ वार्ता करके सभी बिंदुओं को स्पष्ट करना चाहते हैं.

जेपी नड्डा और पीएम मोदी में बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा उनके आवास पहुंचे हैं. नड्डा और पीएम मोदी की ये मीटिंग कई मायनों में खास है. 

इन दोनों नेताओं से कल मुख्यमंत्री योगी मिलने वाले हैं, लेकिन इससे पहले ही जेपी नड्डा पीएम मोदी से मिलने उनके आवास पहुंचे हैं. बीते कई दिनों से उत्तरप्रदेश की राजनीति में हलचल बढ़ी हुई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़