युवती ने बुक की बाइक टैक्सी, राइडर ने दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप

Bike Taxi Rape Case: ‘बाइक टैक्सी’ चालक और उसके दोस्त ने कथित तौर पर 22 वर्षीय युवती के साथ उस समय बलात्कार किया, जब पीड़िता ने कहीं जाने के लिए बाइक टैक्सी बुक की थी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2022, 08:59 PM IST
  • दोस्त के साथ मिलकर किया युवती का बलात्कार
  • पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग तस्वीरें

युवती ने बुक की बाइक टैक्सी, राइडर ने दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप

नई दिल्ली: ‘बाइक टैक्सी’ चालक और उसके दोस्त ने कथित तौर पर 22 वर्षीय युवती के साथ उस समय बलात्कार किया, जब पीड़िता ने कहीं जाने के लिए बाइक टैक्सी बुक की थी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. 

दोस्त के साथ मिलकर किया युवती का बलात्कार

पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार और शनिवार के बीच की रात में इलेक्ट्रॉनिक सिटी थानाक्षेत्र में हुई. एक पुलिस सूत्र ने बताया कि पीड़िता केरल की रहने वाली है. बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त प्रताप रेड्डी ने कहा, ‘‘युवती ने एक मित्र के घर से दूसरे मित्र के पास जाने के लिए बाइक टैक्सी सेवा बुक की थी. रास्ते में चालक मौके का फायदा उठाकर पीड़िता को अपने स्थान पर ले गया, जहां उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती के साथ बलात्कार किया. अपराध के दौरान एक महिला भी मौके पर मौजूद थी.’’ 

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

रेड्डी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि 26 नवंबर को जब पीड़िता बीमार महसूस करने पर चिकित्सक के पास गई, तब मामला प्रकाश में आया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारी ने बताया कि फोरेंसिक दल की मदद से घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए गए हैं. पुलिस ने बताया कि एक आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है. 

यह भी पढ़िए: सुकेश चंद्रशेखर ने फिर लिखा पत्र, कहा- मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के करीबियों ने धमकी भरे कॉल किए

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़