गुजरात पुलिस ने हमारी पार्टी के अहमदाबाद कार्यालय पर छापेमारी की, आप का आरोप

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि गुजरात पुलिस को पार्टी कार्यालय में कुछ नहीं मिला, क्योंकि ‘आप’ के नेता और कार्यकर्ता ‘बहुत ईमानदार’ हैं. गुजरात की जनता से मिल रहे अपार समर्थन से भाजपा बुरी तरह से बौखला गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2022, 07:57 AM IST
  • गुजरात पुलिस की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है
  • गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं
गुजरात पुलिस ने हमारी पार्टी के अहमदाबाद कार्यालय पर छापेमारी की, आप का आरोप

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) ने दावा किया कि गुजरात पुलिस ने उसके अहमदाबाद स्थित कार्यालय पर छापेमारी की कार्रवाई की है. पार्टी ने यह भी कहा कि कि गुजरात के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ‘आप’ को राज्य में मिल रहे ‘भारी समर्थन’ से वहां सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) ‘बौखला’ गई है. 

गुजरात ईकाई का ट्वीट
‘आप’ की गुजरात इकाई के नेता ने ट्वीट किया कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के अहमदाबाद पहुंचते ही पार्टी कार्यालय पर छापेमारी की गई. 

केजरीवाल बोले, कुछ नहीं मिला रेड में
घटनाक्रम पर प्रक्रिया देते हुए केजरीवाल ने कहा कि गुजरात पुलिस को पार्टी कार्यालय में कुछ नहीं मिला, क्योंकि ‘आप’ के नेता और कार्यकर्ता ‘बहुत ईमानदार’ हैं. ‘आप’ के दावे पर गुजरात पुलिस की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

दिल्ली के सीएम ने किया ट्वीट
केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘गुजरात की जनता से मिल रहे अपार समर्थन से भाजपा बुरी तरह से बौखला गई है. गुजरात में ‘आप’ के पक्ष में आंधी चल रही है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘दिल्ली के बाद अब गुजरात में भी रेड करनी शुरू कर दी. पहले दिल्ली में कुछ नहीं मिला, अब गुजरात में भी कुछ नहीं मिला. हम बहुत ईमानदार और देशभक्त लोग हैं.’’ 

इस साल के अंत में होने हैं चुनाव
अरविंद केजरीवाल ने यह ट्वीट इसुदन गढ़वी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए किया, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘‘केजरीवाल जी के अहमदाबाद पहुंचते ही आम आदमी पार्टी के अहमदाबाद कार्यालय पर गुजरात पुलिस की रेड. दो घंटे तलाशी लेकर चले गए. कुछ नहीं मिला. बोले फिर आएंगे.’’ गौरतलब है कि गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं.  गुजरात में 182 विधानसभा सीटें हैं. 

यह भी पढ़िएः  महबूबा मुफ्ती की बेटी ने राजनीति में आने को लेकर कहा- मुझे यह आकर्षित...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़