Hathras news: हाथरस में भीषण सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत, शमी में शामिल होकर लौट रहे थे, सीएम योगी ने दिए निर्देश

Hathras UP roadways bus accident: यूपी के हाथरस में नेशनल हाईवे 93 पर एक रोडवेज बस ने एक मिनी ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Sep 6, 2024, 09:06 PM IST
  • हाथरस में सड़क हादसा
  • योगी ने जताया दुख
Hathras news: हाथरस में भीषण सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत, शमी में शामिल होकर लौट रहे थे, सीएम योगी ने दिए निर्देश

Hathras news: उत्तर प्रदेश के हाथरस में शुक्रवार को एक रोडवेज बस और मैक्स पिकअप के बीच टक्कर होने से कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. यह हादसा नेशनल हाईवे 93 पर हुआ.

हाथरस से आगरा जा रहे यात्री मिनी ट्रक में सवार थे. मैक्स में 30 से 32 लोग सवार थे. कई रिपोर्ट में बताया गया कि मैक्स पिकअप 35 लोगों से भरा हुआ ओवरओडेड था. हादसे में आगरा के खंदौली के गांव सेमरा के निवासी शामिल थे, जो मैक्स में सवार लोग हाथरस के कस्बा सासनी के गांव मुकुंदपुर में गमी में शामिल होकर वापस लौट रहे थे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना पर संज्ञान लिया और शोक जताया. उन्होंने अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश भी दिए. दुर्घटना के बाद जिला मजिस्ट्रेट और पुलिस अधीक्षक जिला अस्पताल पहुंचे.

 

पुलिस अधीक्षक (एसपी) निपुण अग्रवाल ने कहा, 'यह दुर्घटना उस समय हुई जब आगरा-अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस ने वैन को ओवरटेक करने की कोशिश में टक्कर मार दी.' हाथरस के जिला मजिस्ट्रेट आशीष कुमार ने बताया, 'यह दुर्घटना उस समय हुई जब एक वाहन दूसरे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था. अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 16 अन्य घायल हैं.'

मृतकों में महिलाएं व बच्चें शामिल हैं. कई लोगों की अभी हालत गंभीर है. प्रशासन राहत बचाव के काम में लगा हुआ है.

ये भी पढ़ें- J&K elections: महिलाओं को 18000 रुपये, सिलेंडर फ्री, आरक्षण और अनुच्छेद 370 पर बड़ा ऐलान, BJP का मेनिफेस्टो जारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़