PM मोदी की हुंकार, 'कांग्रेस की सुस्त कार्यशैली में दिखती हैं उनकी नीयत'

दिल्ली की रैली में बोले प्रधानमंत्री कि पिछले सालों में दिल्ली की कांग्रेस सरकार ने केंद्र की कांग्रेस सरकार की शैली में ही काम किया है..  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2019, 02:36 PM IST
    • ''कांग्रेस की सुस्त कार्यशैली में दिखती हैं उसकी नियत''
    • दिल्ली की पिछली कांग्रेस सरकारों का निकम्मापन जग-जाहिर है
    • मोदी की मैगा रैली - बड़ी संख्या में आये लोग
    • सुरक्षा के कड़े प्रबंध
    • मोदी के बाद हुआ मनोज तिवारी का सम्बोधन
PM मोदी की हुंकार, 'कांग्रेस की सुस्त कार्यशैली में दिखती हैं उनकी नीयत'

नई दिल्ली. दिल्ली की रामलीला मैदान में हुंकार भरी प्रधानमंत्री मोदी ने. उन्होंने दिल्ली की पिछली कांग्रेस सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि काम करने की इनकी सुस्त शैली बताती है इनकी काम न करने की इनकी बरसों पुरानी नियत.

दिल्ली की पिछली कांग्रेस सरकारों का निकम्मापन जग-जाहिर है 

प्रधानमंत्री ने देश की पिछली कांग्रेस सरकारों से दिल्ली की कांग्रेस सरकार की तुलना की. पीएम मोदी ने कहा जो कार्यशैली देश में राज कर रही कांग्रेस सरकार की रही वही कार्य शैली देश की राजधानी दिल्ली में सत्तानशीन कांग्रेस सरकार की भी रही. दोनों ही सरकारें अपनी सुस्ती के लिए जानी जाती हैं और इस तरह अपने आप ही इनकी नियत जाहिर हो जाती है जो काम करने से बचने की है, काम करने की नहीं.

बड़ी संख्या में आये लोग

इस रैली को मोदी की महा-मैगा रैली कहा जाए तो अतिशयोक्ति न होगी. लाखों की संख्या में रामलीला मैदान पहुंचे हुए लोग खड़े भी थी और बैठे भी थे. चारों तरफ भगवा झंडे लहराते हुए भाजपा समर्थक और कार्यकर्ता पूरे उत्साह में नज़र आ रहे थे. पूरे रामलीला मैदान में तिल रखने की जगह भी नज़र नहीं आ रही थी.

सुरक्षा का कड़ा प्रबंध 

पीएम मोदी की रैली में पिछली बार से अधिक कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था रखी गई. न कोई निगाह बचा के अंदर घुस सकता था न कोई व्यक्ति अपना छोटा मोटा सामान भी बिना चेक कराये अंदर आ सकता था. ये सुरक्षा व्यवस्था पीएम मोदी की रैली पर आतंकी हमला होने के अलर्ट जारी होने के मद्देनज़र भी रखी गई है.

ये भी पढ़ें. हुआ हंसराज हंस का सम्बोधन, कहा जनता धन्यवाद दे रही है पीएम मोदी को!

मोदी के बाद हुआ मनोज तिवारी का सम्बोधन 

दिल्ली चुनावों के मद्देनज़र हुई इस रैली में प्रधानमंत्री मोदी के बाद दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का सम्बोधन हुआ.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़