बंदरों का आतंकः पिता पर दांत मारे, फिर चार माह के बच्चे को तीन मंजिला इमारत से नीचे फेंक दिया

उत्तर प्रदेश के बरेली के ग्रामीण क्षेत्र में बंदरों के झुंड ने चार माह के बच्चे को तीन मंजिल इमारत की छत से नीचे उछाल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. एक अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी दी. बरेली के मुख्य वन संरक्षक ललित वर्मा ने रविवार को घटना की पुष्टि की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2022, 06:46 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के बरेली की घटना
  • वन विभाग की टीम करेगी जांच
बंदरों का आतंकः पिता पर दांत मारे, फिर चार माह के बच्चे को तीन मंजिला इमारत से नीचे फेंक दिया

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के बरेली के ग्रामीण क्षेत्र में बंदरों के झुंड ने चार माह के बच्चे को तीन मंजिल इमारत की छत से नीचे उछाल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. एक अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी दी. बरेली के मुख्य वन संरक्षक ललित वर्मा ने रविवार को घटना की पुष्टि की.

वन विभाग की टीम करेगी जांच
वर्मा ने बताया कि इस घटना की सूचना मिली है और वन विभाग की टीम भेजकर जांच करवा रहे हैं. पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बरेली के दुनका गांव निवासी किसान निर्देश उपाध्याय (25) शुक्रवार की शाम मौसम गर्म होने के कारण अपने चार माह के बेटे और पत्नी स्वाति के साथ छत पर टहल रहे थे. 

बंदरों के झुंड ने किया हमला
उन्होंने बताया कि अचानक बंदरों का झुंड छत पर आया तो उन्होंने आवाज लगाकर भगाने का प्रयास किया, इस पर स्वाति नीचे भाग गई, लेकिन इतने में कुछ बंदरों ने निर्देश को घेर लिया और कई जगह दांत मारे इसलिए वह भी सीढ़ियों की तरफ भागे और बच्चा गोद से गिर गया. 

उन्होंने बताया कि इतने में एक बंदर ने झपटकर बच्चे को उठा कर उछाल दिया और बच्चा तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बंदरों के हमलों की आए दिन खबरें आती हैं. पिछले महीने पिलखुवा में बंदर के हमले से स्कूटी सवार छात्रा सड़क पर गिर गई थी. उसका सिर ईंट पर लगने के चलते उसकी मौत हो गई थी. 

लखनऊ में भी हुई थी दर्दनाक घटना
बता दें कि इससे पहले लखनऊ से दर्दनाक खबर आई थी, जहां पिटबुल ब्रीड के कुत्ते ने अपनी मालकिन पर हमला कर दिया था. कु्त्ते ने महिला को नोच दिया था, जिससे उनकी मौत हो गई थी. 

यह भी पढ़िएः Crime Show देखकर की किडनैपिंग की प्लानिंग, फंसने के डर से कर दी बच्चे की हत्या

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़