प्रयागराज में भी धर्म परिवर्तन का मामला: हिंदू बनकर युवक ने लड़की को झांसा दिया

प्रयागराज में लव जिहाद का मामला सामने आया है. आरोप है कि एक लव जिहादी ने हिन्दू बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया और अब युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2021, 10:48 PM IST
  • काजल के साथ किस जिहादी ने किया धोखा
  • आखिर योगी की पुलिस ने क्यों की लापरवाही?
प्रयागराज में भी धर्म परिवर्तन का मामला: हिंदू बनकर युवक ने लड़की को झांसा दिया

नई दिल्ली: गरीब परिवार की एक लड़की को बहलाने फुसलाने और मोहब्बत के नाम पर फरेब का खुलासा हुआ है. प्रयागराज में भी धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की का प्रयागराज पुलिस पर आरोप आरोह है कि शिकायत के बावजूद पुलिस ने मदद नहीं की. हिंदू बनकर युवक ने लड़की को झांसा दिया. पुलिस ने युवक के साथ जाने को कहा.

मोहब्बत के नाम पर फरेब का खुलासा

प्रयागराज के जॉर्ज टाउन थाने के बाहर एक युवती काजल बैठी थी. जिसने थाने में गोलू के खिलाफ शिकायत लेकर कराई. शिकायत इसलिए क्योंकि गोलू दरअस्ल गोलू नहीं है. गोलू एक जिहादी है.

वो लव जिहादी है जिसने गोलू बनकर काजल से दोस्ती की. फिर प्यार की पींगें बढ़ाईं और लड़की को लेकर फरार भी हो गया, लेकिन जब लड़की को गोलू की सच्चाई पता लगी तो वो वापस लौट आई. कुछ दिन बाद ही गोलू भी आया और लड़की के घर में घुसकर उसे डराया धमकाया.

गोलू ने नाम बदलकर दिया धोखा

गोलू ने काजल पर धर्म बदलकर निकाह करने का दबाव बनाया. और जब युवती ने इनकार किया तो उसके साथ मारपीट की. उसका मोबाइल भी छीन लिया.

गोलू के खिलाफ दिसंबर 2020 में जार्ज टाउन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने उस समय कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद लड़के का हौसला बढ़ गया और 21 मई को वह लड़की के घर में बदनीयती से घुस गया और उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की.

इस मामले में भी पुलिस से शिकायत की गई पुलिस ने कोई ठोस कार्यवाही नहीं की और लड़के को थाने पर पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया. वहीं एक जून को आरोपी लड़का तमंचे के बल पर लड़की का अपहरण कर लिया. इसकी शिकायत पुलिस से की गई और देर शाम तक पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया. लेकिन पुलिस पर आरोप है कि पुलिस ने लड़की को डेढ़ दिन तक थाने में बैठाए रखा और परिजनों को सूचना नहीं दी.

लड़की ने जताई ऐसी आशंका कि..

लड़की का आरोप है कि पुलिस उस पर लगातार इस बात के लिए दबाव बनाती रही कि वह लड़के के साथ ही चली जाए. आज एक बार फिर काजल को धमकी दी गई है कि अगर वो उसके साथ नहीं गयी तो वो कल का सूरज नही देख पाएगी.

काजल ने सूबे की सीएम योगी आदित्यनाथ को भी पत्र भेजकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है. काजल का कहना है कि वो मुसलमान नहीं बनेगी, चाहे गोलू उसकी जान ही क्यों न ले ले.

इसे भी पढ़ें- धर्म परिवर्तन की इंटरनेशनल साजिश: ISI, IDF और PFI के हाथ में धर्मांतरण गैंग का रिमोट?

इस मामले में लड़की के घर से जाने के वक्त से ही केस दर्ज है. अब धर्मांतरण कानून की धाराएं भी इस केस में जोड़ी जा रही हैं. अब पुलिस जल्द ही गोलू को पकड़ने का दावा कर रही है. तो आप भी गोलू, मोनू, बिट्टू और टीटू से सावधान रहिए. प्रेम पाश में फंसने से पहले पड़ताल करिए.

इसे भी पढ़ें- कश्मीर में आतंकियों का हो रहा है तेजी से खात्मा, पिछले कुछ वर्षों में घटी है तादाद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़