Amit Shah का वार, 'अगर हम भी उनकी राह पर चलते तो शिवसेना का अस्तित्व नहीं बचता'

शिवसेना के गढ़ कोकण पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राज्य की महाविकास आघाडी की सरकार पर जमकर प्रहार किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2021, 08:44 PM IST
  • मोदी का फोटो लगाकर लिया वोट और बाद में किया स्वार्थी गठबंधन- अमित शाह
  • शिवसेना ने किया 'अपवित्र' गठबंधन- शाह
Amit Shah का वार, 'अगर हम भी उनकी राह पर चलते तो शिवसेना का अस्तित्व नहीं बचता'

मुंबई: गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने महाराष्ट्र में शिवसेना और उद्धव ठाकरे (Udhhav Thakrey) पर जमकर वार किया. उन्होंने कहा कि अगर महाराष्ट्र (Maharashtra) में सत्ता के दौरान भाजपा और देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) भी शिवसेना की राह पर चलती तो उसका अब तक अस्तित्व मिट गया होता. उन्होंने एक एक करके शिवसेना और उद्धव ठाकरे के हर सवाल का जवाब दिया और उन्हें निशाने पर लिया. 

मोदी का फोटो लगाकर लिया वोट और बाद में किया स्वार्थी गठबंधन- अमित शाह

आपको बता दें कि शिवसेना के गढ़ कोकण (Konkad) पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने राज्य की महाविकास आघाडी की सरकार पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने सीधे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को निशाने पर लेते हुए जनता के जनादेश का अनादर करने का आरोप लगाया. 

ये भी पढ़ें- Uttarakhand Glacier Collapse: IMD की भविष्यवाणी, 8-9 फरवरी को खराब मौसम की आशंका नहीं

अमित शाह ने कहा कि शिवसेना ने वोट पीएम मोदी के नाम पर मांगे और सत्ता के लालच में कांग्रेस के साथ चली गई. पीएम मोदी और मैंने हर रैली में कहा कि चुनाव के बाद देवेंद्र फणडवीस हमारे मुख्यमंत्री होंगे तब वे भी मंच पर थे लेकिन उन्होंने कोई आपत्ति नहीं की. उन्होंने कहा कि शिवसेना को सीएम पद देने को लेकर कोई वादा नहीं किया गया था. मैं बंद कमरे में चर्चा करने वालों में से नहीं हूं. जो करता हूं डंके की चोट पर और खुले तौर पर करता हूं. 

शिवसेना ने किया 'अपवित्र' गठबंधन- शाह

अमित शाह ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने सत्ता की लालसा में 'अपवित्र गठबंधन' किया. उन्होंने कहा कि अगर हमारे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस आज की शिवसेना की राह चलते तो शायद शिवसेना का अस्तित्व ही नहीं बचता . महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग में पूर्व सीएम और बीजेपी से राज्यसभा सांसद नारायण राणे के मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करने के लिए अमित शाह एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- बंगाल में PM Modi बोले, 'भारत को बदनाम करने के लिए अंतरराष्ट्रीय साजिश'

भारत कोरोना से मजबूती से लड़ा

गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत कोविड-19 महामारी से प्रभावी ढंग से निपटा है, जिसे दुनिया एक "मॉडल" के रूप में मान रही है. शाह ने कहा कि हर किसी को संदेह था कि एक बड़ी आबादी और कमजोर स्वास्थ्य ढांचे वाला देश महामारी से कैसे निपटेगा, लेकिन सही समय पर प्रभावी कदम उठाए गए. 

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग में पूर्व सीएम और बीजेपी से राज्यसभा सांसद नारायण राणे के मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करने के लिए अमित शाह एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे थे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़