Daily Horoscope: जानिए आज 18 जनवरी का राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

ग्रहों की बदलती चाल के कारण राशियों के प्रभाव बदलते रहते हैं. जानिए सोमवार को कैसा होगा आपका दिन.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2021, 06:00 AM IST
  • मेष राशि वालों को ससुराल पक्ष से मिलेगी खुशखबरी
  • मीन राशि वालों को करनी पड़ सकती है छोटी यात्राएं
Daily Horoscope: जानिए आज 18 जनवरी का राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

नई दिल्लीः भगवान शिव का विशेष दिन सोमवार आपके लिए कई बदलाव लेकर आ रहा है. महादेव खुद सृष्टि हैं और उनके ही प्रताप से ग्रहों-नक्षत्रों सभी में प्रवाह बना रहता है. राशियों के अनुसार आपके जीवन में आने वाले बदलाव सकारात्मक-नकारात्मक दोनों हो सकते हैं. ग्रहों की बदलती चाल के कारण राशियों के प्रभाव बदलते हैं. आपका आज दिन कैसा होने वाला है, बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य

मेष - आज व्यापार की सोच करने की सोच रहे हैं तो अभी कुछ समय रुक जाने में ही आपकी भलाई है. बेहतर समय आने पर लाभ ही लाभ होगा. ससुराल पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी मिलेगी. आज शिवलिंग पर बेलपत्र की माला अर्पित करें.

वृष- आज का दिन उत्तम है. अपनी योजना को शीघ्र-अतिशीघ्र अमली जामा पहनाइये. आर्थिक पक्ष में थोड़ा उतार-चढ़ाव रहेगा. याद रखें, सब दिन होत न एक समाना. भगवान शिव के समक्ष बैठकर ऊं नम: शिवाय का जाप करें.

ये भी पढ़ें- Haridwar Mahakumbh 2021: जानिए क्या है उदासीन अखाड़ा.

मिथुन- आज सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को अधिकारी सार्वजनिक तौर पीठ थपथपा सकते हैं. आज कोई नया कारोबार शुरु करने की सोचेंगे जो भविष्य मे शुभ फलदायी होगा. जल में दूध व काले तिल मिलाकर शिवलिंग पर चढ़ाएं .

कर्क- किसी को उधार देना है तो सोच-विचार करके ही दें. मन में शोक रहेगा . माता-पिता को साथ लेकर किसी धार्मिक स्थल की यात्रा करेंगे. अशोक के पेड़ पर जल अर्पित करें तो शोक दूर होगा.

सिंह- आज आपका मन प्रसन्न रहेगा.  परिवार में धार्मिक आयोजन करने की प्लानिंग कर सकते हैं. कारोबार के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे. भगवान शिव को सफेद और मां पार्वती को लाल पुष्प अर्पित करें.

कन्या-  आज कामकाज का ग्राफ ऊंचा उठेगा.  कम मेहनत में ही आपको अच्छी सफलता मिल सकती है. जीवनसाथी के साथ डिनर करने पर रिश्तों में सकारात्मकता आयेगी. शिवलिंग पर दूब अर्पित करें

तुला- छात्रों की दोस्तों के साथ दूरी बढ़ सकती है. कुछ दोस्त आपसे जलन की भावना रख सकते हैं. इसलिए कोई भी फैसला सोच समझ कर लें. कर्जो से मुक्ति मिलने का समय आ गया है. जरूरतमंदों  में चावल का दान करें.

ये भी पढ़ें-नकारात्मक ऊर्जा को दूर कर सकारात्मकता लाता है दीपक, इसलिए जरूरी है आरती.

वृश्चिक- जो लोग शेयर बाजार से जुड़े हैं आज उनकी ऊंचाईयां नया रंग दिखा सकती हैं. लक्ष्य प्राप्ति के साधन आपको खुद जुटाने होंगे, इसमें किस्मत आपका साथ देगी. जल में बेलपत्र डालकर शिवलिंग का जलाभिषेक करें.

धनु- आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा. संतान से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिलेगी. किसी बिजनेस मीटिंग में ऐसे व्यक्ति से मिलना हो सकता है जिससे भविष्य में पहले टकराव होगा, बाद में फायदा होगा. मदार के फूलों की माला भगवान शिव को अर्पित करें.

मकर-  विवाह योग्य बच्चों के जल्दी ही विवाह के योग बन रहे हैं. विवाहित लोगों की जीवनसाथी के साथ किसी विषय पर लंबी बातचीत हो सकती है. आपका दिन पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा. दूध से शिवलिंग का अभिषेक करें.

ये भी पढ़ें- Haridwar Mahakumbh के पीछे है एक ऋषि का श्राप, जानिए कैसे बन गया वरदान.

कुंभ- विज्ञान के छात्रों के लिए आज का दिन खास है. किसी इनोवेशन में बड़ी सफलता हासिल होगी. अगर आप किसी जरूरी काम को पूरा करने की सोच रहे हैं, तो थोड़ा टाल दें. भगवान शिव को शमी पत्र अर्पित करें.

मीन- आज आपको छोटी, लेकिन थकानभरी यात्रा करनी पड़ सकती है. शाम को परिवार में कुछ समय बिताने से आपको थोड़ी राहत महसूस होगी.  शिवलिंग पर भांग धतूरा चढ़ाएं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़