BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की हेल्थ पर बड़ा Update, जानिए कैसी है तबीयत

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को इस साल के शुरू में दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 31, 2021, 03:32 PM IST
  • दो हफ्ते आइसोलेट रहेंगे गांगुली
  • अस्पताल से मिली छुट्टी
BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की हेल्थ पर बड़ा Update, जानिए कैसी है तबीयत

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी. उन्होंने कोरोना संक्रमण को मात दे दी. 

दो हफ्ते आइसोलेट रहेंगे गांगुली

उनका कोविड-19 का इलाज चल रहा था और वे अगले दो सप्ताह तक घर में पृथकवास पर रहेंगे. अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि यह पूर्व कप्तान चिकित्सकों की देखरेख में घर में पृथकवास पर रहेंगे और वह कोविड के ओमिक्रॉन स्वरूप से संक्रमित नहीं थे. 

अस्पताल से मिली छुट्टी

अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा कि हमने आज दोपहर गांगुली को छुट्टी दे दी है. उन्हें अगले एक पखवाड़े तक चिकित्सकों की निगरानी में घर में ही रहना होगा. उसके बाद आगे के उपचार पर फैसला किया जाएगा.

कोविड-19 के लिये आरटी-पीसीआर परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद 49 वर्षीय गांगुली को एहतियात के तौर पर सोमवार रात को वुडलैंड्स मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्तपाल में उन्हें ‘‘मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी’’ दी गयी थी. 

इस साल गांगुली ने झेली कई हेल्थ समस्याएं

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को इस साल के शुरू में दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हृदय संबंधी कुछ समस्याओं के कारण उनकी आपात एंजियोप्लास्टी की गयी थी.

ये भी पढ़ें- संन्यास लेने के बाद हरभजन का फूटा गुस्सा, धोनी ने टीम से बाहर करने के लिए...

उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली भी इस साल के शुरू में कोविड-19 से संक्रमित हो गये थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़