पूर्व कोच की टिप्पणी, कहा- 'टीम के खिलाड़ी कायर हैं अब मुझे सबसे नफरत हो गई है'

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस ने मंगलवार को पूर्व कोच जस्टिन लैंगर को करारा जवाब देते हुए कहा कि आस्ट्रेलियाई टीम में कोई कायर नहीं है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2022, 04:16 PM IST
  • पूर्व कोच ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को बताया था कायर
  • लैंगर ने इसी साल दिया था इस्तीफा

ट्रेंडिंग तस्वीरें

पूर्व कोच की टिप्पणी, कहा- 'टीम के खिलाड़ी कायर हैं अब मुझे सबसे नफरत हो गई है'

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम एक नए विवाद में फंस गई है. इस बार टीम के पूर्व हेड कोच ने ही खिलाड़ियों को कायर बता दिया. पूर्व कोच की टिप्पणी से कप्तान कमिंस अंदर तक हिल गए और उन्होंने खुलकर टीम के खिलाड़ियों का समर्थन किया.

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस ने मंगलवार को पूर्व कोच जस्टिन लैंगर को करारा जवाब देते हुए कहा कि आस्ट्रेलियाई टीम में कोई कायर नहीं है और उनके इस तरह के बयान से वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का ध्यान नहीं भटकेगा. 

पूर्व कोच ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को बताया था कायर

लैंगर ने पिछले सप्ताह आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को कायर बताया और कहा था कि कुछ खिलाड़ियों ने उनकी पीठ के पीछे जो किया और ड्रेसिंग रूम की बातें सार्वजनिक की, उससे उन्हें नफरत है. 

कमिंस ने पहले टेस्ट से पूर्व कहा कि आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में कोई कायर नहीं है. कभी नहीं था. मैं निजी संवाद को कभी सार्वजनिक नहीं करता. कई बार मैदान से बाहर के मसलों पर फोकस होना निराशाजनक होता है लेकिन इससे हमारी टीम पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

लैंगर ने इसी साल दिया था इस्तीफा

लैंगर ने इस साल फरवरी में मुख्य कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था क्योंकि क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने उनके अनुबंध में दीर्घकालिन विस्तार से इनकार कर दिया था. लैंगर ने बाद में अपना बयान वापिस लेते हुए कहा था कि खिलाड़ी उनके छोटे भाई जैसे है.

 

ये भी पढ़ें- इन 3 भारतीयों का भविष्य तय करेगा तीसरा ODI, वर्ल्डकप से पहले आखिरी मौका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़