IND vs AFG: 'T20 WC से पहले हमारे पास...,' क्लीन स्वीप के बाद राहुल द्रविड़ ने कही बड़ी बात

IND vs AFG T20 Series: भारत और अफगानिस्ता के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज में टीम इंडिया ने अफगानी टीम को क्लीन स्वीप कर दिया है. टीम को मिली इस सफलता के बाद हेड कोच राहुल द्रविड़ का एक बड़ा बयान सामने आया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2024, 02:24 PM IST
  • 'कुछ पहलुओं पर काम करने की है जरूरत'
  • 'बेहतर खिलाड़ी बनकर आए हैं शिवम दुबे'
IND vs AFG: 'T20 WC से पहले हमारे पास...,' क्लीन स्वीप के बाद राहुल द्रविड़ ने कही बड़ी बात

नई दिल्लीः IND vs AFG T20 Series: बुधवार 17 जनवरी को भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला गया आखिरी टी20 मुकाबला काफी रोमांचक रहा. इस दौरान दो बार सुपर ओवर का खेल देखने को मिला. हालांकि, मुकाबले में भारत की ही जीत हुई. इस जीत के साथ टीम इंडिया ने तीन मैचों की टी20 सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर लिया. भारत को मिली इस जीत पर हेड कोच राहुल द्रविड़ ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बड़ी बात कही है. राहुल द्रविड़ का यह बयान आगे खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप को लेकर है. 

'कुछ पहलुओं पर काम करने की है जरूरत'
अफगानिस्तान के खिलाफ क्लीन स्वीप करने के बाद राहुल द्रविड़ ने कहा, ‘वनडे वर्ल्ड कप के बाद अलग-अलग खिलाड़ियों ने खेला है. इसके कई कारण रहे लेकिन यह अच्छा है कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले हमारे पास अच्छे विकल्प हैं. हमें कुछ पहलुओं पर काम करना होगा और इस पर हम विचार कर रहे हैं.’ 

'T30 WC से पहले इस फॉर्मेट भारत का आखिरी मैच'
उन्होंने आगे कहा,‘जून में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले यह इस फॉर्मेट में भारत का आखिरी मैच था. एक टीम के रूप में अब हमें उतने मैच नहीं खेलने हैं. आईपीएल है और इन खिलाड़ियों पर सभी की नजरें होंगी.’ अफगानिस्तान के खिलाफ शिवम दुबे का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. उन्होंने इस सीरीज में 124 रन बना कर दो विकेट भी चटकाए हैं. 

'बेहतर खिलाड़ी बनकर आए हैं शिवम दुबे'
इस पर द्रविड़ ने कहा,‘वे लंबे समय बाद लौटे हैं और पहले से काफी बेहतर खिलाड़ी बनकर आए हैं. उनमें प्रतिभा हमेशा से थी. उनके प्रदर्शन से मैं बहुत खुश हूं. इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ा होगा कि आप वापसी करने के साथ प्लेयर आफ द सीरिज भी बने हैं.’

ये भी पढ़ेंः IND vs AFG: दूसरे सुपरओवर में जीता भारत, 3-0 से अफगानिस्तान को हराई सीरीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़