India vs Australia 1st Test: रोहित शर्मा ने खुलेआम इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को कहा पागल, वायरल हो गया वीडियो

India vs Australia 1st Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा काफी अच्छे फॉर्म में नजर आए. इस दौरान रोहित शर्मा के बल्ले से शानदार शतकीय पारी भी देखने को मिली. इनके इस बेहतरीन शतकीय पारी से भारत इस मुकाबले में मजबूत स्थिति में पहुंच गया है.  दोनों देशों के बीच हो रहे इस मुकाबले के बीच रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2023, 11:32 AM IST
  • 77वें ओवर का है पूरा माजरा
  • रोहित शर्मा ने रचा इतिहास
India vs Australia 1st Test: रोहित शर्मा ने खुलेआम इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को कहा पागल, वायरल हो गया वीडियो

नई दिल्लीः India vs Australia 1st Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा काफी अच्छे फॉर्म में नजर आए. इस दौरान रोहित शर्मा के बल्ले से शानदार शतकीय पारी भी देखने को मिली. इनके इस बेहतरीन शतकीय पारी से भारत इस मुकाबले में मजबूत स्थिति में पहुंच गया है.  दोनों देशों के बीच हो रहे इस मुकाबले के बीच रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

77वें ओवर का पूरा माजरा
माजरा उस वक्त है जब टीम इंडिया की पारी का 77वां ओवर चल रहा था और भारत की ओर से रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा बल्लेबाजी कर रहे थे. इस ओवर की दूसरी गेंद पर रोहित ने शॉट लगााया और बॉल स्टीव स्मिथ के हाथों में चली गई. इस दौरान रोहित एक रन लेना चाहते थे, लेकिन जडेजा ने उन्हें ऐसा करने से मना किया. इसी बीच वीडियो में रोहित शर्मा को रवींद्र जडेजा ने कहा कि ये पागल है थोड़ा. रोहित का यह स्टीव स्मीथ को पागल कहने का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

रोहित शर्मा ने रचा इतिहास 
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के इस पहले मुकाबले की पहली पारी में रोहित शर्मा ने 212 गेंदों में 15 चौके और 2 छक्के की मदद से 120 रनों की आकर्षक पारी खेली. इस दौरान रोहित शर्मा ने अपने टेस्ट करियर का 9वां शतक और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला शतक पूरा किया तो वहीं, दूसरी ओर भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ने वाले पहले कप्तान भी बन गए. रोहित शर्मा से पहले टीम इंडिया के किसी कप्तान ने ऐसा कारनामा नहीं किया था. 

ये भी पढ़ेंः Ind vs Aus 1st Test: भारतीय कोच ने किया खुलासा, क्यों इस धाकड़ खिलाड़ी को किया टीम से बाहर?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़