अर्जुन तेंदुलकर की बॉलिंग का इस फिल्म स्टार ने भी किया है सामना, सचिन ने याद दिलाए पुराने दिन

आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज हो चुका है. आईपीएल के इस सीजन में कई युवा खिलाड़ियों ने अपना डेब्यू किया है. सीजन में डेब्यू करने वाले ज्यादातर खिलाड़ियों ने अपने पहले मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2023, 05:39 PM IST
  • अभिषेक बच्चन ने की अर्जुन तेंदुलकर की तारीफ
  • कैसा रहा अर्जुन का डेब्यू मैच
अर्जुन तेंदुलकर की बॉलिंग का इस फिल्म स्टार ने भी किया है सामना, सचिन ने याद दिलाए पुराने दिन

नई दिल्ली: आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज हो चुका है. आईपीएल के इस सीजन में कई युवा खिलाड़ियों ने अपना डेब्यू किया है. सीजन में डेब्यू करने वाले ज्यादातर खिलाड़ियों ने अपने पहले मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. इस सीजन में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का कोलकाता के खिलाफ डेब्यू भी काफी चर्चा में रहा है. अर्जुन ने अपने आईपीएल डेब्यू मैच में काफी उम्दा प्रदर्शन किया. उनकी गेंदबाजी की हर कोई तारीफ कर रहा है. भारतीय एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी अर्जुन की गेंदबाजी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, जिस पर सचिन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अभिषेक बच्चन ने की अर्जुन तेंदुलकर की तारीफ

अभिषेक बच्चन ट्वीट किया कि 'तेंदुलकर' को वापस मुंबई इंडियंस की टीम में देखकर अच्छा लग रहा है. अभिषेक ने मुंबई इंडियंस को कोलकाता के खिलाफ जीत के लिए बधाई भी दी. साथ ही उन्होंने अर्जुन को उनके डेब्यू मैच के लिए भी बधाई देते हुए कहा कि सचिन को भी आप पर गर्व हो रहा होगा. अभिषेक के इस ट्वीट पर सचिन ने रिट्वीट किया.

सचिन ने ट्वीट पर दी प्रतिक्रिया

सचिन ने अभिषेक के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि इस बार का तेंदुलकर बैटिंग से ओपनिंग नहीं करेगा बल्कि गेंदबाजी से शुरुआत करेगा. साथ ही मजाकिया लहजे में कहा कि जब हम अपनी बिल्डिंग के नीचे खेलते थे तो शायद आप उसकी गेंदबाजी का सामना करने वाले पहले व्यक्ति थे. इसके साथ ही उन्होंने अभिषेक को धन्यवाद भी किया.

कैसा रहा अर्जुन का डेब्यू मैच

गौरतलब है कि आईपीएल का 22वां मैच केकेआर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया. इसमें मुंबई इंडियंस ने 5 विकेट से जीत दर्ज की. अर्जुन ने अपने डेब्यू मैच में कोई विकेट नहीं लिया पर बल्लेबाजों को रन बनाने का ज्यादा मौका भी नहीं दिया. अर्जुन ने 2 ओवर में 8.5 की इकोनॉमी से कुल 17 रन दिए. मुंबई की टीम अंकतालिका में 4 अंको के साथ 8वें स्थान पर है.

इसे भी पढ़ें- CSK से हार के बाद मैक्सवेल का बहाना सुन आ जाएगी हंसी, जानें किस पर फोड़ा हार का ठीकरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़