KKR vs RR: क्या Mocha साइक्लोन के चलते राजस्थान-कोलकाता के मैच में पड़ेगी खलल, जानें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

Kolkata Weather Report: KKR vs RR – आईपीएल के 16वें सीजन के लिए प्लेऑफ की रेस शुरू हो चुकी है और लीग के बचे हुए हर मुकाबले का नतीजा टॉप-4 में पहुंचने वाली टीमों की किस्मत तय करेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2023, 01:22 PM IST
  • कोलकाता की तरफ जा रहा है साइक्लोन मोचा
  • क्या तूफान के चलते धुल जाएगा मैच
KKR vs RR: क्या Mocha साइक्लोन के चलते राजस्थान-कोलकाता के मैच में पड़ेगी खलल, जानें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

Kolkata Weather Report: KKR vs RR – आईपीएल के 16वें सीजन के लिए प्लेऑफ की रेस शुरू हो चुकी है और लीग के बचे हुए हर मुकाबले का नतीजा टॉप-4 में पहुंचने वाली टीमों की किस्मत तय करेगा. इसी फेहरिस्त में गुरुवार को खेले जाने वाले 56वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा, जिसमें जीत हासिल करने वाली टीम प्लेऑफ की रेस में बनी रहेगी तो वहीं पर हार का सामना करने वाली टीम की उम्मीदें लगभग खत्म हो जाएगी.

कोलकाता की तरफ जा रहा है साइक्लोन मोचा

ऐसे में फैन्स को एक रोमांचक मुकाबला देखने की उम्मीद है लेकिन इस बीच मौसम विभाग की खबर प्रशंसकों को थोड़ा परेशान कर रही है. दरअसल इस हफ्ते पोर्ट ब्लेयर के पास से उठे साइक्लोन मोचा ने बंगाल की खाड़ी का रुख कर लिया है और इसका असर बांग्लादेश समेत पश्चिम बंगाल समेत कई शहरों में देखने की भविष्यवाणी भी की गई है.

इसे देखते हुए फैन्स यह जानना चाह रहे हैं कि कहीं इस तूफान की वजह से यह मैच रद्द तो नहीं हो जाएगा तो आइये इसकी जानकारी हम देते हैं.

क्या तूफान के चलते धुल जाएगा मैच

एक्यू वेदर की रिपोर्ट के अनुसार साइक्लोन मोचा का असर आज कोलकाता में देखने को नहीं मिलेगा. कोलकाता में तापमान 38 डिग्री सेल्सियस के करीब रहेगा जो कि रात में गिरकर 23 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा. दिन में थोड़े बादल छाये रहेंगे और शाम के दौरान तेज हवाएं और हल्की बारिश देखने को मिल सकती है लेकिन इसके चलते पूरे मैच के धुल जजाने के चांसेस बहुत कम हैं.

अंकतालिका में जानें क्या है कोलकाता का हाल

गौरतलब है कि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम फिलहाल 10 अंकों के साथ छठे पायदान पर काबिज है तो वहीं पर राजस्थान रॉयल्स की टीम इतने ही अंक और बेहतर नेट रन रेट की वजह से पांचवे पायदान पर जमी हुई है. दोनों ही टीमों के अंकतालिका में ऊपर जाने के लिए यह मैच बहुत जरूरी है.

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अपने पिछले दोनों मैच में जीत दर्ज की है और फिलहाल लय में नजर आ रही है, वहीं पर राजस्थान रॉयल्स की टीम को पिछले 5 में से 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है जो कि उसकी टीम में शुरू हुई मुश्किल उजागर करता है.

इसे भी पढ़ें- KKR vs RR: कौन है कोलकाता का सबसे खतरनाक खिलाड़ी, बोल्ट ने लिया हैरान करने वाला नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़