धोनी ने रातों रात बना दिया स्टार, अब टीम इंडिया में खेलने को बेताब युवा क्रिकेटर

मुकेश चौधरी ने आईपीएल के इस सीजन में 13 मैच खेले और 16 विकेट चटकाए. चौधरी बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं और उन्होंने अपनी  सटीक गेंदबाजी और लाइन लेंथ से बल्लेबाजों को तंग किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 4, 2022, 04:57 PM IST
  • आकाश चोपड़ा ने जमकर की तारीफ
  • नई गेंद से गजब गेंदबाजी करते हैं चौधरी
धोनी ने रातों रात बना दिया स्टार, अब टीम इंडिया में खेलने को बेताब युवा क्रिकेटर

नई दिल्ली: आईपीएल के 15वें सीजन में कई नए खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से लोगों को प्रभावित किया. इनमें से एक हैं चेन्नई सुपरकिंग्स के उदीयमान तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी.

मुकेश चौधरी ने आईपीएल के इस सीजन में 13 मैच खेले और 16 विकेट चटकाए. चौधरी बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं और उन्होंने अपनी  सटीक गेंदबाजी और लाइन लेंथ से बल्लेबाजों को तंग किया. मुकेश को प्लेइंग इलेवन में मौका एमएस धोनी की वजह से मिला. धोनी उन पर खूब भरोसा करते हैं. 

आकाश चोपड़ा ने जमकर की तारीफ

आकाश चोपड़ा ने एक कार्यक्रम में कहा कि मुकेश चौधरी में भारत के लिए खेलने के सभी गुण हैं. उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स को दीपक चाहर की कमी महसूस नहीं होने दी. उन्होंने मुकेश की गेंदबाजी पर कहा कि अगर कोई नई गेंद से सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करता है तो मुझे लगता है कि वह मुकेश चौधरी हैं.

हमने उन्हें डेथ में भी गेंदबाजी करते देखा, जहां उन्होंने नेचुरल एंगल का इस्तेमाल किया, जो सभी बाएं हाथ के खिलाड़ी करते हैं. कप्तान धोनी ने धीरे-धीरे उन्हें डेथ में भी गेंदबाजी करवा दी. 

नई गेंद से गजब गेंदबाजी करते हैं चौधरी

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने मुकेश चौधरी की तारीफ करते हुए कहा कि उनमें नई गेंद को अंदर बाहर करने की अद्भुत क्षमता है. मुकेश चौधरी डेथ ओवर्स में कमाल की गेंदबाजी कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि वह पहले नेट बॉलर के तौर पर थे लेकिन इस बार उन्होंने दीपक चाहर की कमी महसूस नहीं होने दी.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी पर लटक रही तलवार, वरना दक्षिण अफ्रीका सीरीज खत्म कर देगी करियर

उन्होंने पावरप्ले में नई गेंद से विकेट लिए हैं और उनमें नई गेंद को अंदर लाने की अद्भुत क्षमता है. वह लगातार एक स्थान पर गेंदबाजी करते हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़