IPL 2023: ऋतुराज गायकवाड़ की बल्लेबाजी को लेकर CSK के कोच ने की बड़ी टिप्पणी

चेन्नई सुपर किंग्स के प्रमुख कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने ओपनर ऋतुराज गायकवाड की सराहना करते हुए कहा है कि वह एक शानदार प्रतिभा है इसलिए टीम थिंक टैंक उन्हें ऊंचे स्तर पर रखता है.

Written by - Akash Singh | Last Updated : Apr 1, 2023, 07:03 PM IST
  • जानिए क्या बोले फ्लेमिंग
  • गायकवाड़ ने खेली थी तूफानी पारी
IPL 2023: ऋतुराज गायकवाड़ की बल्लेबाजी को लेकर CSK के कोच ने की बड़ी टिप्पणी

अहमदाबादः चेन्नई सुपर किंग्स के प्रमुख कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने ओपनर ऋतुराज गायकवाड की सराहना करते हुए कहा है कि वह एक शानदार प्रतिभा है इसलिए टीम थिंक टैंक उन्हें ऊंचे स्तर पर रखता है.गायकवाड ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पिछले चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ 50 गेंदों पर 92 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने अपना अर्धशतक 23 गेंदों में पूरा किया. उन्होंने अपनी पारी में नौ छक्के लगाए.

जानिए क्या बोले स्टीफन
स्टीफन ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "वह(ऋतुराज) एक अद्भुत प्रतिभा है. हम उन्हें ऊंचे स्तर पर रखते हैं और हमारा मानना है कि वह क्लास प्लेयर हैं. उनके पास ताकत है, उनके पास टच है और उनके साथ अच्छी चीजें ही होंगी."गायकवाड के शानदार प्रयास के बावजूद चेन्नई 178 रन ही बना सकी और गुजरात ने पांच विकेट शेष रहते जीत हासिल कर ली.

ये भी पढ़ेंः किसे मिला था भारत में पहला आधार कार्ड, जानें क्या था वो यूनीक नंबर

बताया हार का कारण
फ्लेमिंग ने कहा, "हम उनकी शानदार पारी का फायदा नहीं उठा पाए. उन्होंने 12वें से 16वें ओवर तक अच्छी गेंदबाजी की और हम अंत में फाइनल पुश नहीं लगा पाए. लेकिन 180 अच्छा स्कोर था. ओवरआल मैं सकारात्मकता और आक्रामकता पसंद करता हूं और किसी अन्य दिन हम 200 बना सकते थे."गायकवाड को गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या की भी सराहना मिली. हार्दिक ने कहा, "वह जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे उससे ऐसा लग रहा था कि चेन्नई 220-230 का स्कोर बनाएगी. हमें गायकवाड को गेंदबाजी करने में परेशानी हो रही थी क्योंकि वह आलराउंड क्रिकेटर हैं और क्रिकेटिंग शॉट्स खेलते है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़