'सिर्फ 20 मिनट में खत्म कर दूंगा विराट कोहली की दिक्कत, लौट आयेगी पुरानी फॉर्म'

Sunil Gavaskar On Virat Kohli form: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बाद भारतीय टीम को मिले सबसे बड़े बल्लेबाज की बात करें तो विराट कोहली का ही नाम सामने आता है. हालांकि विराट कोहली इस समय अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं और तीनों ही प्रारूप में कोई बड़ी पारी नहीं लगा पा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 08:15 AM IST
  • गावस्कर ने कोहली से मांगे सिर्फ 20 मिनट
  • लगातार ऑफ स्टंप की गेंदों से परेशान हो रहे हैं कोहली
'सिर्फ 20 मिनट में खत्म कर दूंगा विराट कोहली की दिक्कत, लौट आयेगी पुरानी फॉर्म'

Sunil Gavaskar On Virat Kohli form: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बाद भारतीय टीम को मिले सबसे बड़े बल्लेबाज की बात करें तो विराट कोहली का ही नाम सामने आता है. हालांकि विराट कोहली इस समय अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं और तीनों ही प्रारूप में कोई बड़ी पारी नहीं लगा पा रहे हैं. जहां विराट कोहली 1000 से ज्यादा दिनों से कोई शतक नहीं लगा सके हैं तो वहीं पर हाल ही में खत्म हुई इंग्लैंड सीरीज में वो एक भी पारी में 20 रन के आंकड़े को पार नहीं कर सके हैं.

गावस्कर ने कोहली से मांगे सिर्फ 20 मिनट

जहां विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर कई पूर्व दिग्गज उन्हें टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं तो वहीं पर पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने विराट कोहली की पुरानी फॉर्म लौटाने के लिये सिर्फ 20 मिनट की मांग की है. गावस्कर का मानना है कि अगर विराट कोहली उनसे 20 मिनट बात कर लेते हैं और तो शायद उनकी सलाह बुरे दौर से बाहर आने में काम आ जाये.

इसे भी पढ़ें- जिस बैटर को कोहली से नहीं मिला भाव, अब वो करेगा रोहित की कमी पूरी, वेस्टइंडीज में मचायेगा धमाल

इंडिया टुडे से बात करते हुए पूर्व कप्तान ने कहा,'अगर मेरे पास विराट कोहली के लगभग 20 मिनट होंगे तो मैं विराट को यह बता सकता हूं कि उन्हें क्या करना पड़ सकता है. मैं गारंटी नहीं दे रहा कि इससे मदद मिलेगी लेकिन मुझे यकीन है की ऑफ स्टंप से संबंधित मेरी यह सलाह उनकी मदद जरूर कर सकती है. अगर मुझे उनके 20 मिनट मिलते हैं तो मैं उनकी पुरानी फॉर्म को वापस हासिल करने में मदद कर सकता हूं.'

लगातार ऑफ स्टंप की गेंदों से परेशान हो रहे हैं कोहली

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई द्विपक्षीय सीरीज के दौरान विराट कोहली लगातार बाहर जाती हुई गेंदों पर परेशान होते नजर आये हैं और कई बार अपना विकेट भी गंवाया है. इसी दिक्कत को दूर करने की बात करने के लिये सुनील गावस्कर विराट कोहली से 20 मिनट की मांग कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- सिर्फ ट्रोलिंग से बचने के लिये ही भारतीय टीम में किया था शामिल!, बिना खिलाये दिखाया बाहर का रास्ता

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले जाने वाले टी20 विश्वकप को देखते हुए विराट कोहली की खराब फॉर्म हर भारतीय फैन के लिये चिंता का सबब बना हुआ है. विराट कोहली ने इंग्लैंड दौरे पर खेले गये एक टेस्ट मैच में सिर्फ 31 रन बनाये तो वहीं पर टी20 सीरीज की 2 पारियों में 12 रन और वनडे सीरीज की 2 पारियों में 33 रन ही बना सके हैं.

इसे भी पढ़ें- खत्म होने की कगार पर था इन 3 खिलाड़ियों का करियर, रोहित की कप्तानी ने बनाया सबसे बड़ा मैच विनर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़