साहा पर टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से बाहर होने का खतरा बढ़ा, फिर कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

रिद्धिमान साहा पर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2021, 07:36 PM IST
  • टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से बाहर होने का खतरा
  • माइकल हसी ने जीती कोरोना के खिलाफ जंग
साहा पर टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से बाहर होने का खतरा बढ़ा, फिर कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

नई दिल्ली: आईपीएल पर कोरोना का खतरा इस तरह बढ़ा कि पूरे टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा. कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हुए थे जो अब तक कोरोना के खिलाफ जंग नहीं जीत पाए हैं. इनमें विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा भी शामिल हैं. उनकी कोरोना रिपोर्ट एक बार फिर पॉजिटिव आई है.

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से बाहर होने का खतरा

रिद्धिमान साहा पर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. 2 जून को टीम इंडिया इंग्लैंड रवाना हो जाएगी. ऐसे में अगर वे फिट नहीं हुए तो पूरे दौरे से बाहर रहना पड़ सकता है और टीम को उनकी जगह पर किसी बैक अप प्लेयर को इंग्लैंड भेजना पड़ेगा.

माइकल हसी ने जीती कोरोना के खिलाफ जंग

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी कोरोना वायरस संक्रमण से उबर गये है और उनके रविवार को घर वापस लौटने की संभावना है जबकि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा की दो जांच में एक का नतीजा पॉजिटिव आया है. 

ये भी पढ़ें- सपा सांसद आजम खां की तबीयत पर बड़ा Update, जानिये अब कैसी है हालत

साहा इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम का हिस्सा है, जिसे विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के अलावा इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलनी है.

चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथ ने शुक्रवार को कहा कि हसी आरटी-पीसीआर जांच में नेगेटिव आये है और अच्छी तरह से बीमारी से उबर गये है. हमने अभी यह तय नहीं किया है कि वह किस रास्ते से वापस जाएंगे, मालदीव होते हुए या सीधे ऑस्ट्रेलिया.

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी रिद्धिमान साहा ने ट्विटर पर लिखा कि मेरा पृथकवास समय पूरा नहीं हुआ है. मेरे दो जांच में से एक का नतीजा नेगेटिव जबकि दूसरे का पॉजिटिव आया है. मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं. सबसे यह गुजारिश है कि मेरे बारे में गलत खबर या जानकारी नहीं फैलाये.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़