ग्लोइंग स्किन के लिए कृति सेनन चेहरे पर लगाती हैं ये 1 चीज, एक्ट्रेस ने बताया एजलैस ब्यूटी का सीक्रेट

कृति सेनन बी टाउन की पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. कृति अपनी सेनन अपनी फिटनेस और ग्लोइंग स्किन के लिए जानी जाती हैं. कृति सेनन अपनी त्वचा का खास ध्यान रखती हैं. आइए जानते हैं उनके ब्यूटी सीक्रेट्स   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2024, 04:34 PM IST
  • कृति सेनन की ग्लोइंग स्किन का राज
  • ग्लोइंग स्किन के लिए एक्ट्रेस लगाती हैं ये चीज
ग्लोइंग स्किन के लिए कृति सेनन चेहरे पर लगाती हैं ये 1 चीज, एक्ट्रेस ने बताया एजलैस ब्यूटी का सीक्रेट

नई दिल्ली Kriti Sanon skin care tip: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. कृति सेनन अपनी त्वचा की खास देखभाल करती हैं. कृति ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी ग्लोइंग स्किन का सीक्रेट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि चेहरे पर एक चीज लगाती हैं जिससे चेहरा चमकदार बना रहता है. 

चेहरे पर लगाती हैं ग्लिसरीन 
कृति सेनन अपने चेहरे पर ग्लिसरीन का इस्तेमाल करती हैं. एक्ट्रेस ने बोला कि लोग ग्लिसरीन को बहुत कम आंकते हैं लेकिन ग्लिसरीन स्किन के लिए बेहद फायदेमंद होती है. ग्लिसरीन लगाने से चेहरे पर नमी आती है, ग्लिसरीन रोमछिद्रों को बंद नहीं करता है बल्कि स्किन को हाइड्रेट करता है. ग्लिसिरीन को चेहरे पर लगाने से एक्ने नहीं होते हैं. 

कैसे करें इस्तेमाल 
अगर आप चेहरे की खोई नमी को वापस पाना चाहता है तो चेहरे पर रोजाना ग्लिसरीन लगा सकते हैं. 2 से 3 ग्लिसरीन की बूंदे लें, इसे गुलाबजल में मिलाकर चेहरे पर लगाएं. 

किस समय लगाएं 
ग्लोइंग स्किन के लिए ग्लिसरीन को आप रात के समय लगा सकते हैं. रात के समय ग्लिसरीन लगाने से चेहरे पर सुबह ग्लो देखने को मिलता है. 

किसे नहीं लगाना चाहिए
ग्लिसरीन ऑयली स्किन की महिलाओं को नहीं लगाना चाहिए. जिन लोगों की ड्राई स्किन है उन्हें ही ग्लिसरीन का यूज करना चाहिए. 

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.

इसे भी पढ़ें: विटामिन बी 12 के साथ कभी न खाएं ये चीजें, जर्जर ढांचा बन जाएगा शरीर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़